Thursday, 27th June, 2019

चलते चलते

"जितने का तुम्हारा बजट है, उतने का हम घोटाला कर देते हैं!" -लालू ने मारा इमरान को ताना

21, Feb 2019 By Ritesh Sinha

रांची. पुलवामा हमले के बाद सेना को बदला लेने के लिए खुली छूट दे दी गई है, इसका मतलब यह है कि सेना किसी भी वक़्त जवानों की हत्या का बदला ले सकती है। इस बीच बहती गंगा में हाथ धोने के लिए कई नेतागण भी अपने-अपने हिसाब से इमरान खान को धमकी देने में जुट गए हैं। केजरवाल ने पहले ही उन्हें ‘कातिल’ वगैरह कह दिया है। कैप्टन साब ‘बाजवा’ को पकड़कर बैठ गए हैं, वहीँ दिग्विजय सिंह इमरान खान को सुधरने की नसीहत दे रहे हैं।

लालू यादव CBI
पाकिस्तान को धमकी देते लालू

इस बीच आरजेडी चीफ लालू यादव को महसूस हुआ कि इस मुद्दे पर पीछे रहना भारी पड़ सकता है, इसलिए उन्होंने भी जेल से ही पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान को धमकी देते हुए तीनं-चार खतरनाक ट्वीट किये हैं।

उन्होंने लिखा कि, “अरे बुड़बक, सुधर जा! अपनी औकात में रहना  सीख, जितने का तुम्हारा बजट है उतने का तो हम घोटाला कर देते हैं! लालू से दुश्मनी..!!”

“मैंने सुना है.. कि तूने अपना भैंस बेच दिया! अरे बुड़बक.. भैंस बेचने की चीज़ नहीं होती, लालू उसका दूध निकालकर पीता है, तेजस्वी भी पीता है! दूध पीने से दिमाग आता है, तू नहीं पीता इसलिए तेरे देश की ये हालत है! भाग यहाँ से करमजले!”

“बड़ा आया भैंस बेचने वाला.. तूने भैंसों का अपमान किया है, इस गलती की सजा तुझे अलग से मिलेगी!” -लालू यादव ने अपने ट्वीट में आगे लिखा। उधर, राजनैतिक पंडितों ने लालू के इस बयान का स्वागत किया है। उनका कहना है कि चाहे कुछ भी हो उन्होंने बात तो सही कही है ना!



ऐसी अन्य ख़बरें