Sunday, 8th December, 2019

चलते चलते

जो सत्तर साल में नहीं हुआ, वो अब हो रहा है, अमेरिका के राष्ट्रपति को थप्पड़ मारकर आया हूँ: हरियाणा में गरजे मोदी

27, Aug 2019 By Ritesh Sinha

रोहतक. फ़्रांस से वापस आते ही प्रधानमंत्री मोदी का वैसे तो किसी चुनावी सभा को संबोधित करने का कोई कार्यक्रम नहीं था लेकिन वहॉं फ़्रांस में कुछ ऐसा हुआ कि आनन-फानन में मोदीजी ने हरियाणा में एक चुनावी सभा करने का मन बना लिया। हालाँकि अमित शाह ने उन्हें मना किया कि हरियाणा चुनाव में अभी समय है, इतनी जल्दबाज़ी करने की कोई जरूरत नहीं है, लेकिन मोदीजी ने उनकी एक नहीं सुनी।

moodi-trump
थप्पड़ लगने से कराहते ट्रंप

“अरे! तुम लोग तैयारी तो करो, बहुत जरूरी बात कहनी है मुझे!” -उन्होंने शाह को लगभग आदेश देते हुए कहा।

प्रधानमंत्री का आदेश मिलते ही भाजपा के सभी नेताओं को तुरंत रोहतक दौड़ाया गया, तीन घंटे में ही एक मिनी सभा के लिए इंतज़ाम पूरा कर लिया गया। उधर, फ़्रांस से लौटते ही मोदीजी सीधे रोहतक के लिए रवाना हो गये।

गौरतलब है कि इतने शार्ट-नोटिस में बीस हज़ार लोग मोदीजी को सुनने भी आ गये। वहाँ उन्होंने जनता के सामने गरजते हुए कहा- “भाइयों और बहनों! जो सत्तर साल में नहीं हुआ था, वो आज हो रहा है, मैं अभी-अभी फ़्रांस से वापस आ रहा हूँ! आप यकीन नहीं करेंगे, मैं अमेरिका के राष्ट्रपति को थप्पड़ मारकर आ रहा हूँ!”

“क्या आपने कभी सुना था कि कांग्रेस पार्टी के किसी नेता ने अमेरिका के राष्ट्रपति को थप्पड़ मरा हो! नहीं ना? ये मज़बूत सरकार है भाइयों और बहनों! यदि आपका आशीर्वाद मिलता रहा तो हम आगे भी विश्व के सभी बड़े नेताओं को थप्पड़ मारते रहेंगे!” सभा-स्थल तालियों से गूँज उठा।

मोदीजी ऐसा कह ही रहे थे कि तभी सामने खड़े एक युवक ने चिल्लाकर कहा- “मोदीजी, उसे थप्पड़ नहीं कहते! थप्पड़ तो गाल पर लगता है, आपने तो ट्रंप अंकल के हाथ में चमाट लगाईं थी!”

इतना सुनते ही मोदीजी बौखला गये, फिर भी अपने गुस्से को दबाते हुए बोले- “आपको क्या तकलीफ है भाई? जाओ भूपिंदर हुड्डा की रैली में लड़कियों का नाच देखो! तुम यहाँ के लायक नहीं हो! जाओ भाई!”



ऐसी अन्य ख़बरें