Tuesday, 22nd October, 2019

चलते चलते

'Howdy Modi' कार्यक्रम का नाम बदलकर 'Rowdy Trump' रखने पर अड़े ट्रंप

16, Sep 2019 By Ritesh Sinha

ब्यूरो. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अगले हफ्ते, अमेरिका के ह्यूस्टन शहर में वहाँ के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के साथ एक सभा को संबोधित करने वाले हैं, जिसका नाम ‘Howdy modi’ रखा गया है। इस कार्यक्रम में पचास हज़ार लोगों के आने की संभावना है। वैसे तो व्हाइट हाउस ने इस कार्यक्रम की पुष्टि कर दी थी लेकिन बाद में उन्होंने कार्यक्रम के नाम को लेकर बखेड़ा खड़ा कर दिया है।

trump12
कुछ अच्छा नाम रखो..

सूचना मिली है कि डोनाल्ड ट्रंप को इस कार्यक्रम के नाम से खासी दिक्कत है,  ‘हाउडी मोदी’ नाम उनके गले नहीं उतर रहा है। ट्रंप ने इस कार्यक्रम का नाम ‘हाउडी मोदी’ की जगह ‘Rowdy Trump’ रखने का आदेश दिया है।

उन्होंने तो यहाँ तक कह दिया है कि अगर नाम में बदलाव नहीं किया गया तो वो कार्यक्रम में हिस्सा नहीं लेंगे।  व्हाइट हाउस के प्रवक्ता पॉल बैनर ने बताया कि, “हमारे राष्ट्रपति जी हिंदी फिल्मों के विलेन की तरह हैं, एक बार कोई जिद पकड़ ली तो उसे पूरा करके ही दम भरते हैं!

आज उनकी नज़र इस कार्यक्रम के नाम पर पड़ गई है, उनका कहना है कि नाम कुछ ऐसा होना चाहिए जिससे ‘डोनाल्ड ट्रंप’ की सुगंध आती हो, अतः ‘Rowdy Trump’ रखना ही उचित होगा! ये नाम उनको स्यूट करता है!”

साथ ही प्रवक्ता महोदय ने यह भी बताया कि ‘राउडी ट्रंप’ इस प्रोग्राम में हेलमेट पहनकर और हाथ में दस्ताने लगाकर आएँगे ताकि अपनी रक्षा कर सकें। पिछली बार मोदीजी ने उनके हाथों पर चमाट लगा दी थी, क्या पता इस बार थप्पड़.. दूध का जला, छाछ भी फूँक-फूँककर पीता है!”



ऐसी अन्य ख़बरें