Tuesday, 19th November, 2019

चलते चलते

डोनाल्ड ट्रंप का ट्वीट देखकर बोले अर्नब गोस्वामी- "मैं भी संबित पात्रा को दस साल से ढूँढ रहा हूँ!"

18, Jul 2019 By Ritesh Sinha

मुंबई. पाकिस्तान में हाफिज सईद की गिरफ्तारी के बाद अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने एक ट्वीट किया है, जो भारत में चर्चा का विषय बन गयी है। ट्रंप ने अपने ट्वीट संदेश में कहा है कि, “दस साल के सर्च ऑपरेशन के बाद हमने मुंबई हमलों के ‘कथित’ मास्टरमाइंड यानि कि हाफ़िज़ सईद को ढूंढ निकाला है!” गौरतलब है कि ट्रंप के इस ट्वीट को गिनीज बुक वालों ने पहले ही दुनिया का सबसे ‘Far from truth’ ट्वीट घोषित कर दिया है।

tweet
ट्रंप का ट्वीट!

इधर, अर्नब गोस्वामी भी यह ट्वीट पढ़कर आग-बबूला हो उठे। उन्होंने नौ बजे वाली बहस में कहा कि, “हम भी संबित पात्रा को, जो कथित रूप से बीजेपी का प्रवक्ता है, उसे  दस साल से ढूंढ रहे हैं! ना जाने कहाँ चला गया है, लेकिन हम हार नहीं मानेंगे, उसे ढूंढकर ही रहेंगे!”

वो ऐसा कह ही रहे थे कि उनके बगल में बैठे गौरव आर्या ने उन्हें टोकते हुए कहा कि, “अर्नब क्या तुम पागल हो गये हो? संबित तो अपने घर से ज्यादा तेरे स्टूडियो में रहता है? फिर कैसे तुम उसे दस साल से खोज सकते हो!” तो अर्नब ने उसे चुप कराते हुए कहा, ” मैं मेजर गैरव आर्या को भी पिछले पाँच सालों से ढूँढ रहा हूँ! उनके बिना मेरी TRP नहीं आ रही है, कहीं टाइम्स नाउ में तो नहीं चले गये!”

अर्नब की हरकतें देखकर सारे पैनलिस्ट उठकर चलते बने, संबित पात्रा भी ज्यादा देर टिक नहीं सके और वो भी चले गये।

हद तो तब हो गयी जब BCCI ने ये ट्वीट कर दिया कि, “हम भी रवि शास्त्री को दस साल से खोज रहे हैं, आखिरी बार उन्हें सन् 2009 में लंदन के एक ‘बार’ के बाहर देखा गया था, उसके बाद से उनका कोई पता नहीं चल पा रहा है! शास्त्री, जल्दी मुंबई लौट आओ! हम तुम्हें सीनियर टीम का कोच बनाना चाहते हैं!”



ऐसी अन्य ख़बरें