Tuesday, 26th March, 2019

चलते चलते

Pubg में चली गोलियाँ तो घबरा गयी पाकिस्तानी सेना, कर डाला सर्च ऑपरेशन

26, Feb 2019 By Guest Patrakar

LoC. पुलवामा हमले के बाद मिली प्रधानमंत्री मोदी की धमकी से पाकिस्तान पूरी तरह से घबरा गया है। हाल इतना बुरा है कि अगर कहीं पर PUBG में भी गोलियाँ चल जाएँ तो पाकिस्तानी जवान, भारतीय हमला समझ कर वहीं पर सर्च ऑपरेशन चालू कर देते हैं।

PUBG
इसी से डर गए पाकिस्तानी

घटना पी॰ओ॰के॰ बॉर्डर की है, जहाँ एक पाकिस्तानी सैनिक अपने चाइनीज मोबाइल में PubG खेल रहा था, जब उसमें गोलियाँ चली तो बाकी के जवान घबरा गए और बंकर छोड़कर भागने लगे। बाद मे जब सच मालूम चला तो सभी लौटकर वापस आए।

पाकिस्तानी सेना ने इस घटना की जाँच के आदेश दे दिए हैं। और अधिक जानकारी के लिए हमारे संवादाता ने पाकिस्तानी कमांडर यूसुफ़ रज़ा से बात करी।

उन्होंने बताया “जब से भारत ने हमें हमले की धमकी दी है तो कोई ज़ोर से खाँस भी दे तो हमें लगने लगता है कि बम गिर गया है! परसों हमारा एक जवान बिना इयरफोन लगाए PUBG खेल रहा था और जैसे ही उसने गोलियाँ चलायी हम सब डर गए और उस जगह सर्च ऑपरेशन कर डाला! हालाँकि बाद में कुछ हाथ नहीं लगा!”

“बाद में मैंने उसे तगड़ी सजा दी और सेना से सस्पेंड कर दिया! साला ऐसा गेम ही क्यों खेलना जिससे  हम डर जाएँ!” -कमांडर ने आगे बताया।

यह हाल केवल पाकिस्तानी सेना का नहीं बल्कि उनकी सल्तनत का भी हो रहा है। सूत्रों की मानें तो पाकिस्तानी विदेश मंत्री यासीन भटकल जब अपने घर में आराम कर रहे थे तो अपने पोते की खिलौने वाली बंदूक़ से डर गए! वो दौड़ते हुए संडास में जाकर छुप गए और ज़ोर-ज़ोर से मदद की गुहार लगाने लगे।



ऐसी अन्य ख़बरें