Thursday, 21st November, 2019

चलते चलते

मौलाना मसूद अज़हर के लिए जन्नत में तैयारियाँ शुरू, हज़ारों हॉट हूरों ने भरा फार्म

06, May 2019 By bapuji

जन्नत. फ़ेकिंग न्यूज़ की रूहानी डिवीजन से ये सनसनीखेज खबर आई है कि मौलाना मसूद अज़हर के लिए वहाँ ज़ोर-शोर से तैयारियाँ चल रही हैं। सूत्रों की मानें तो जैसे ही मसूद अज़हर ‘भाई’ को वैश्विक आतंकी घोषित किया गया, वैसे ही उनके जन्नत मे आने की अटकलें तेज हो गईं। ऐसे मे जन्नत के अधिकारीयों ने मसूद के लिए कमरा और हूरों व्यवस्था पर अपना ध्यान लगा दिया है।

terrorist
हूरों की पहली पसंद

हमारे फ़ेकिंग न्यूज़ संवाददाता ने जब एक खबरी जिन्न से पूछा तो पता चला कि जन्नत के सभी जेहादी ‘मसूद’ का इंतजार तहे दिल से कर रहे हैं, ताकि उनका स्वैग से स्वागत किया जा सके। उनके लिए पहले से बुक पेंटहाउस मे खजूर के सौ डिब्बे पहुँचा दिए गये हैं।

पाठकों को बता दें कि एक साधारण जेहादी को जन्नत के दरवाजे के पास रजिस्ट्रेशन करते समय ही बहत्त्तर हुरें दे दी जाती हैं ताकि वे अच्छे से ऐयाशी कर सकें। लेकिन अगर जेहादी सीनियर लेवल का हो तो उसे चुन-चुन के अत्यधिक हॉट हूरें दी जाती है। कुछ लोग तो यह भी दावा करते हैं कि घूस देकर हूरों की संख्या बढ़ाई भी जा सकती है।

बहत्तर हूरों के नाम पर चौंके हमारे संवाददाता को देखकर जन्नत के एक अधिकारी ने नाम ना छापने की शर्त पे बताया कि- “वैसे तो बहत्तर ‘हूर’ आवंटित करने मे दिक्कत तो होती है लेकिन धरती पर काम कर रहे जेहादी भाई की मोटीवेशन बनी रहती है, सो इट इज़ वोर्थ ईट!”

ऐसे मे मसूद भाई के आने की खबर सुनकर ‘हूर’ समाज काफ़ी उत्साहित है और मसूद भाई की हूर बनने के लिये एक हज़ार से ज्यादा हूरों ने आवेदन किया है। अब देखना ये है कि कब मसूद भाई जन्नत के दरवाजों पर दस्तक देते हैं और किस-किस हूरों की किस्मत खुलती है।



ऐसी अन्य ख़बरें