Thursday, 27th February, 2020

चलते चलते

मोदीजी ने दिया था चुनाव से पहले सुलेमानी को मारने का आईडिया: डोनाल्ड ट्रंप

05, Jan 2020 By Fake Bank Officer

वाशिंगटन डीसी. अमेरिका के मिसाइल हमले में ईरान के ‘इस्लामिक रेवोल्यूशनरी गार्ड्स कॉर्प्स’ के कमांडर कासिम सुलेमानी के मारे जाने के बाद दुनिया में जहाँ तनाव का माहौल है वहीं अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने आगामी चुनावों की तैयारियों का शुभारंभ कर दिया है।

Trump-Modi.png
ट्रंप से बात करते मोदीजी

कल आधी रात को एक ट्वीट कर डोनाल्ड ट्रंप ने पूरी ईमानदारी से यह स्वीकार किया कि यह हमला सिर्फ और सिर्फ ‘राष्ट्रपति’ चुनाव जीतने के लिए किया गया है और इसका आतंकवाद या किसी भी अन्य देशी-विदेशी समस्या से कोई लेना देना नही है।

फ़ेकिंग न्यूज़ के साथ हुई एक गोपनीय वार्ता में भी ट्रंप ने माना कि “वैसे तो इस चुनाव में मेरी स्थिति काफी मजबूत है फिर भी मैं कोई रिस्क नहीं लेना चाहता था! अमेरिकी कांग्रेस में मेरे खिलाफ महाभियोग का प्रस्ताव आ चुका है, जिससे मुझे कोई फर्क नहीं पड़ता पर मीडिया वाले दिन भर चिल्लाते रहते हैं, ऐसे में अपनी जीत स्योर करने के लिए बस यही तरीका मेरे पास बचा था!”

जब फ़ेकिंग न्यूज़ ने उनसे पूछा कि सुलेमानी को मारने की प्रेरणा उन्हें कहाँ से मिली, तो मोटू ट्रंप हँसने लगे और दाँत दिखाते हुए बोले- “चुनाव से पहले इस तरह की स्ट्राइक करने का आईडिया मुझे भारत के प्रधानमंत्री और मेरे लंगोटिया यार नरेंद्र मोदी जी ने दिया है, उन्होंने मुझे फोन करके क्रोनोलॉजी समझाया कि तुम्हें कुछ बड़ा धमाका करना पड़ेगा जो कि देश की सुरक्षा से संबंधित हो!

राष्ट्रीय सुरक्षा की खातिर किसी आतंकवादी की बली चढ़ानी ही होगी! उसके बाद बार-बार अपने भाषणों में सुलेमानी का जिक्र करना फिर जनता महाभियोग को भी भूल जाएगी, ये फार्मूला कभी नाकाम नही होता, स्वयं मोदी जी ने ठोंक बजाकर देख लिया है!” -ट्रंप ने अपनी बात पूरी की।

हालांकि ट्रंप ने साफ कर दिया कि सुलेमानी को मार कर उनका तीसरा विश्व-युद्ध शुरू करने का कोई इरादा नही है और एक बार चुनाव जीतने के बाद वो फिर से शांति और सद्भाव के रास्ते पर चल पड़ेंगे।



ऐसी अन्य ख़बरें