Thursday, 27th June, 2019

चलते चलते

प्लेन से गिरे बमों को खाने के पैकेट समझ रहे थे पाकिस्तानी आतंकी : IAF चीफ़

28, Feb 2019 By Guest Patrakar

नयी दिल्ली. पाकिस्तान में भारतीय वायु सेना ने ज़बरदस्त एयरस्ट्राइक करके पुलवामा का बदला ले लिया है, और इस हमले में एयरफोर्स के साथ पूरा देश ही नहीं बल्कि ‘ऊपरवाला’ भी था। तभी तो जब भारतीय विमान हमला करने पाक गए तो पाकिस्तानी आतंकवादी विमानों को चीन के विमान समझ कर खाने के पैकेट लेने नीचे खड़े हो गए।

food-helicopter
धड़ाम!

इस बारे में अधिक जानकारी के लिए हमने स्क्वाड्रन लीडर प्रभु चावला से बात करी, उन्होंने बताया कि “जी हाँ! यह बात सच है कि जब हम बम गिराने गए तो पाकिस्तानी आतंकवादी अपने कैंप से बाहर दौड़ने लगे ताकि खाने के पैकेट को सबसे पहले झपट सकें!”

“हम भी उन्हें बाहर निकालने के लिए सवा किलो टमाटर लेकर गए थे लेकिन वो तो बस विमान की आवाज़ सुनकर ही बाहर आ गए और मारे गए! हमें टमाटर वापस लाना पड़ा!”

उधर, जैश के कमांडर अज़हर मसूद ने इसके लिए भी भारत को ज़िम्मेदार ठहराया है। मसूद के पर्सनल टट्टू क़सूद ने कहा “यह भी भारत की वजह से हुआ है, ना वो हमारी शिकायत अमरीका से करता और ना ही अमरीका हमारे पैसे बंद करता! फिर हमें चाइना से खाना माँगना भी नहीं पड़ता, ना हमारे आतंकी चाइना का खाना समझ कर कैंप से बाहर निकलते और ना मारे जाते! कई लेवल पर एक साथ गलती हो गई दुश्मन साब!”

“एंडीया को को हमारे सीधे-सादे आतंकियों की हाय लगेगी, एक तो वो बेचारे भूखे थे और भारत ने उन्हें बिना कुछ खिलाए मार डाला!” -कहते हुए क़सूद ने चार राउंड फायर कर दिया।

यह भी ख़बर है कि भारत की इस चाल के बाद चीन ने तय किया है कि वो अब से सड़क के रास्ते पाकिस्तान को खाना देने जाएगा।



ऐसी अन्य ख़बरें