Tuesday, 31st March, 2020

चलते चलते

धोनी के संन्यास की अटकलों के बीच सावधान हुई पाकिस्तानी सेना, कहा- "हम पर गुस्सा निकाल सकते हैं लेफ्टिनेंट धोनी

23, Jan 2020 By Guest Patrakar

रावलपिंडी. पूर्व भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धोनी को BCCI द्वारा सालाना कॉन्ट्रैक्ट ना मिलने पर उनके संन्यास को लेकर हलचल फिर से शुरू हो गयी है। कोई कहता है कि उन्होंने संन्यास ले लिया है तो वहीं कुछ लोग उनकी वापसी के आस लगाए बैठे हैं।

हालाँकि जितनी सरगर्मी हमारे देश में हैं उससे कहीं ज्यादा हलचल तो सीमा पार पाकिस्तान में मची हुई है।

pak-army
तैयारियों का जायजा लेते आर्मी चीफ

पाकिस्तानी सेना को लगता है कि इन अफवाहों से परेशान होकर अगर धोनी ने किसी दिन सच में संन्यास ले लिया तो वो अपना सारा गुस्सा पाकिस्तानियों पर ही  निकालेगा, भारतीय सेना में लेफ्टिनेंट कर्नल जो ठहरा! ऐसे में नुकसान तो पाकिस्तान को ही झेलना पड़ेगा ना! यही वजह है कि पाक सेना, धोनी के हर डिसीजन पर नजरें गड़ाए बैठी है।

बीसीसीआई ने जब उनका कॉन्ट्रैक्ट रिन्यू नहीं किया था तब पाक सेना के अट्ठारह जवान सदमे में चले गये थे, हालाँकि बाद में जब धोनी झारखंड टीम के साथ प्रैक्टिस करते हुए नजर आये, तब उनकी जान में जान आयी।

पाकिस्तान आर्मी चीफ़ शमशेर आलम ने फ़ेकिंग न्यूज को बताया कि, “जैसा कि आपको पता है कि भारत अपनी हर बात का गुस्सा हम पर ही निकालता है, ऐसे में महेंद्र सिंह धोनी भी टीम में जगह ना मिलने का ग़ुस्सा हम पर निकाल सकते हैं!

अब हमें पहले से ज्यादा सचेत रहने की ज़रूरत है, हमने पहले ही UN में अर्जी डाल दी है कि भारत हम पर हमला कर सकता है, देखते हैं आगे क्या होता है?” -आर्मी चीफ ने आगे बताया।

उधर, इस खबर पर भारतीयों ने जमकर चुटकी ली है.. एक ट्विटर यूजर ने लिखा कि, “जिस धोनी ने अपने खुद के टीम के लोगों को नहीं छोड़ा, वो पाकिस्तान आर्मी को क्या छोड़ेगा?”

एक और बंदे ने पाकिस्तानी प्रधानमंत्री को टैग करते हुए लिखा कि, “सुनने में आया है कि केंद्र सरकार धोनी के साथ मिलकर PoK में कुछ बड़ा प्लान कर रही है, बचके रहना बे!” हालाँकि बाद में ईमरान खान ने उसे ब्लॉक कर दिया। खैर, धोनी चाहे कुछ भी करें लेकिन उनके फैंस जल्द ही उन्हें ऐक्शन में देखना चाहते हैं।



ऐसी अन्य ख़बरें