Wednesday, 22nd May, 2019

चलते चलते

अब इमरान ने लगाया नाम के आगे 'चौकीदार', बीजेपी ने बताया कांग्रेस की चाल

11, Apr 2019 By बगुला भगत

इस्लामाबाद. प्रधानमंत्री मोदी को दोबारा पीएम बनाने की वकालत करने के बाद इमरान ख़ान आज एक क़दम और आगे बढ़ गये। उन्होंने ट्विटर पर अपने नाम के आगे ‘चौकीदार’ जोड़ लिया है, जिससे मोदीजी बहुत कन्फ़्यूज़ हो गये हैं।

Imran-Khan-Twitter-new
लो जी, अब इमरान भी बन गये चौकीदार!

मोदीजी को समझ नहीं आ रहा कि जैसे उन्होंने दूसरे लोगों को चौकीदार बनने पर बधाई दी थी, वैसे ही इमरान को भी बधाई दें या कोसें! सूत्रों का कहना है कि मोदीजी ने सुबह इमरान को फ़ोन भी किया है और कहा है कि “ज़्यादा ओवरएक्टिंग मत कर भाई!”

बीजेपी का आरोप है कि इमरान से ये सब कांग्रेस करा रही है। पार्टी के एक वरिष्ठ नेता का कहना है कि जितना नुकसान इमरान इंडिया पे बम फेंककर नहीं कर सकता, उससे ज़्यादा नुकसान उसने चौकीदार बनकर कर दिया है।

इन नेताजी का यह भी कहना है कि इमरान की इस चाल को फेल करने के लिए मोदीजी को अपने नाम के आगे से ‘चौकीदार’ हटा लेना चाहिए क्योंकि इसका जितना फ़ायदा मिलना था, वो मिल चुका है और वैसे भी पहले राउंड की वोटिंग आज हो ही चुकी है।

उधर, कांग्रेस समेत पूरे विपक्ष ने बीजेपी पर अपना हमला और तेज़ कर दिया है। उन्होंने ‘चौकीदार चोर है’ की जगह पे अब एक नया नारा लगाना शुरु कर दिया है- “अब तो पक्का श्योर है, चोर दोनों ओर हैं!”



ऐसी अन्य ख़बरें