Monday, 26th August, 2019

चलते चलते

'अगर मोदी दोबारा PM नहीं बने तो एलियन कर सकते हैं हमला': नासा

05, Apr 2019 By Fake Bank Officer

नयी दिल्ली. मोदीजी के दोबारा प्रधानमंत्री न बनने पर देश मे भूकंप, सुनामी के साथ और किस-किस तरह की आपदाएँ आ सकती हैं, इसकी जानकारी तो समय-समय पर बीजेपी के नेता देते ही रहते हैं पर हाल ही में नासा ने एक बड़ा खुलासा कर देश ही नहीं पूरी दुनिया को हिला दिया है।

NASA-Scientist1
नासा के वैज्ञानिक

नासा ने भूतपूर्व एलियन और अब भारत मे खेती-बाड़ी कर रहे जादूके हवाले से बताया है कि यदि मोदीजी फिर से PM नहीं बन पाए तो पृथ्वी पर एलियन हमला कर सकते हैं।

नासा में गजेटेड ऑफ़िसर के पद पर कार्यरत श्री थॉमस भल्ला ने बताया कि जादू ने जब आख़िरी बार अपने घरवालों से बात की थी तो उसे पता चला कि पड़ोस के किसी गोले के निवासी मोदीजी के कट्टर समर्थक हैं और यदि मोदीजी दोबारा सत्ता में नही आते हैं तो बौखलाहट में आकर वो धरती पर अटैक कर सकते हैं। बताया जाता है कि कुछ एलियन तो अनौपचारिक रूप से भाजपा की IT सेल के लिए काम भी करते हैं।

जादू ने एक ज़िम्मेदार नागरिक का फर्ज निभाते हुए यह जानकारी हमें दी। अभी यह पता नही चल पाया है कि इस गोले का नाम क्या है पर गूगल मैप के मुताबिक यह गोला जादू के गोले के दायीं तरफ दो गोले छोड़कर है।” -अपने आईफोन में कुछ गोले दिखाते हुए थॉमस ने बताया।

इस ख़बर से जहाँ विश्व में दहशत का माहौल है, वहीं भाजपा के दफ्तर में कार्यकर्ता जश्न मनाते पाए गए। पार्टी के अंदरूनी सूत्रों की मानें तो आगामी चुनाव में एलियन के सरदार को बीजेपी से टिकट भी मिल सकता है।

ट्विटर पर माँ-बहन की गालियां देकर सब पर अपनी धौंस जमाने वाले अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप भी इस ख़बर से सकते में आ गए हैं। उन्होंने तुरंत ट्वीट करके भारतवासियों से अपील की है कि वो चुनाव में मोदीजी को ही वोट दें। उनका कहना है कि हम नॉर्थ कोरिया के लिए तो तैयार हैं पर एलियंस के लिए नहीं!



ऐसी अन्य ख़बरें