Friday, 22nd November, 2019

चलते चलते

किम जोंग उन ने इमरान खान को दी धमकी- "तूने फिर से परमाणु युद्ध की बात की तो मैं इधर से बटन दबा दूँगा!"

29, Aug 2019 By Ritesh Sinha

प्योंगयांग. इमरान खान और उनके मंत्री जिस तरह से परमाणु बम की धमकी दे रहे हैं, ऐसा लगता है जैसे सेल्स वाले इस महीने का टारगेट पूरा कर रहे हों! सुबह चार बार युद्ध की धमकी देने के बाद ही वो गंदे पानी से अपना मुँह धोते हैं। इस बीच खबर मिली है कि पाकिस्तान की बचकानी हरकत देखकर राकेटमैन किम जोंग उन बेहद गुस्से में हैं, उनका मानना है कि पाकिस्तान ने परमाणु बम की धमकी देकर उनका अपमान किया है, क्योंकि ये डिपार्टमेंट फिलहाल उनके पास है।

imran-kim

यही वजह है कि उत्तर कोरिया के तानाशाह ने इस्लामाबाद फोन लगाया था, जैसे ही किसी ने इधर से फोन उठाया, जोंग उन ने बेरूखी से कहा- “ड्राइवर को फोन दो!”

“आपने गलत जगह फोन लगाया है! रॉन्ग नंबर!” -फोन उठाने वाले अनजान बनते हुए कहा। “अबे देता है कि नई? दबाऊँ क्या बटन?” -किम जोंग ने ऊँची आवाज में कहा। मुलाजिम ने फोन इमरान खान को दे दिया।

“बड़े भाई! क्या हालचाल हैं? कैसे याद किया?” -इमरान ने डरते हुए कहा। “मुझे भाई मत बोल समझे.. और ये जो तू बात-बात में परमाणु बम की धमकी देता है ना वो बंद कर! वरना मैं सच मैं इधर से बटन दबा दूँगा!

“तेरी धमकी को तो कोई सीरियसली भी नहीं लेता वोए! चल हवा आने दे! मुझे देख, अमेरिका का राष्ट्रपति मुझसे मिलने आया था, होटल का खर्चा भी उसी ने दिया था, ये होती है ताकत, तू क्या जानेगा बे! अभी तू बच्चा है, औकात में रहा कर! चल फोन रख, मुझे चाचाजी को फाँसी पर लटकाने भी जाना है!” -किम जोंग ने एक साँस में अपनी बात कह दी और फोन रख दिया।

किम जोंग की असली धमकी के बाद इमरान खान के हाथ-पाँव फूल गये हैं। उन्होंने अपने मंत्रियों से कहा कि, “अबे वो आधा घंटे खड़े रहना प्रोग्राम ही ठीक है, उसी में फोकस करो! इसका स्क्रू ढीला है, टेस्टिंग के बहाने सच में बटन दबा देगा!”



ऐसी अन्य ख़बरें