Tuesday, 26th March, 2019

चलते चलते

"लो भई! अब तुम्हारी बारी है, जो करना है तुम भी कर लो!" -इमरान खान ने ईरान से कहा

01, Mar 2019 By Ritesh Sinha

इस्लामाबाद. पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने ईरान की सरकार को एक चिट्ठी लिखी है जिसमे उन्होंने लिखा है कि, “हसन रूहानी जी! अब आपकी बारी है, मोदी ने तो जो करना था वो कर दिया! अब आपको भी जो करना है अपने हिसाब से देख लीजिए!”

imran khan
ईरान वालों की राह देखते इमरान

“मुझे बताया गया है कि लड़कों ने आपके यहाँ भी बम वगैरह फोड़ दिया था, उसका हिसाब बाकी है ना! कोई बात नहीं, आप भी बदला ले लीजिए!  आजकल तो हम पंचिंग बैग बन गए हैं, जो आता है मारकर चला जाता है!

“बस, एक रिक्वेस्ट है कि जो भी करना है जल्दी कीजिए, मुझे ये सब निपटाकर ‘चौथी’ के बारे में भी सोचना है! मुझे आपके जवाब का इंतज़ार रहेगा!” -चिट्ठी के आखिर में इमरान ने लिखा है।

उधर, ईरान की सरकार को यह चिट्ठी मिल भी गई है। चिट्ठी मिलते ही वे भी अपनी तैयारी में जुट गए हैं।

गौरतलब है कि पुलवामा हमले से पहले पाकिस्तान के आतंकियों ने ईरान पर भी हमला कर दिया था और उनके दो दर्ज़न से ज्यादा सैनिक मार गिराए थे। इस घटना के बाद ईरान भी बौखलाया हुआ है।

इस मुद्दे पर हमने इमरान खान से भी बात की। उन्होंने कहा कि, “देखिए! हम एक जिम्मेदार मुल्क हैं, इसीलिए मैंने ईरान वालों को चिट्ठी लिखकर बता दिया कि भाईसाब हम इंडिया से मार खा चुके अब आप भी मारकर चले जाइए! हम किसी की उधारी नहीं रखते, अमनपसंद लोग हैं!”



ऐसी अन्य ख़बरें