Saturday, 22nd September, 2018

चलते चलते

खाली लिफ़ाफ़ा लेकर ब्रिटेन की शाही शादी में घुसे दो भारतीय इंजीनियर, माल्या ने बताया शर्मनाक

21, May 2018 By Fake Bank Officer

लंदन. ब्रिटेन में प्रिंस हैरी और मेगन की शाही शादी में दो भारतीय इंजीनियरों के बिन बुलाए घुस जाने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। ‘रामभरोसे कॉलेज ऑफ टेक्नोलॉजी’ में पढ़ने वाले ये छात्र लंदन कैसे पंहुचे, यह तो स्पष्ट नहीं है, लेकिन सूत्रों के अनुसार ये दोनों पूरी तैयारी के साथ सूट-बूट पहनकर और खाली लिफ़ाफ़ा जेब मे लटकाकर शादी में घुसे थे।

3-idiots शादी
दावत का मज़ा उड़ाते भूखे इंजीयरिंग छात्र

पहले तो इन दोनों पर किसी को शक नही हुआ क्योंकि ये सबसे गले मिलकर शादी की बधाई दे रहे थे और ब्रिटिश एक्सेंट में ‘Long live the queen!’ भी गा रहे थे। लेकिन बाद में जब वो वहाँ पहुँची सेलिब्रिटीज के साथ सेल्फी खिंचवाने लगे और पान का स्टॉल ढूंढने लगे तो सिक्योरिटी वालों को इन पर शक हुआ। शक तब और बढ़ गया जब एक सिक्योरिटी गार्ड ने उनको चिकन बिरयानी में से चिकन के पीस निकालकर अपनी प्लेट में डालते हुए देखा।

इसी शादी में बैंड बजाने पहुँचे हमारे संवाददाता को सिक्योरिटी गार्ड ने बताया कि “उनकी हरकतें देखकर ही मैं समझ गया था कि वे कई दिनों से भूखे हैं, लेकिन जैसे ही मैंने उनको छुपकर प्रियंका चोपड़ा की फ़ोटो लेते देखा तो यकीन हो गया कि ये इंडिया के बंदे हैं और किसी लोकल इजीनियरिंग कॉलेज के ‘मेस’ के सताए हुए हैं!” उधर DJ पीटर ने फ़ेकिंग न्यूज़ को बताया कि “जब उन लड़कों ने मुझसे ‘तमंचे पे डिस्को’ बजाने की फ़रमाइश की, तो मुझे भी तभी शक हो गया था!”

पकड़े गए दोनों छात्रों को लंदन पुलिस के हवाले कर दिया गया है। हालांकि उन्होंने अपनी सफ़ाई में बस इतना कहा है कि वे बेहद ग़रीब घर से हैं और भूख और हॉस्टल मेस के घटिया खाने की वजह से उन्हें यह कदम उठाना पड़ा। वहीँ, लंदन में मौजूद विजय माल्या ने लड़कों की इस हरकत को बेहद शर्मनाक और देश की छवि ख़राब करने वाला बताया है। साथ ही लंदन पुलिस से बचने के लिए माल्या ने दोनों लड़को को तुरंत सुषमा स्वराज को ट्वीट करने की सलाह भी दी है।



ऐसी अन्य ख़बरें