Sunday, 5th April, 2020

चलते चलते

दिल्ली चुनाव में पाकिस्तान का जिक्र होते ही ख़ुशी से नाचने लगे इमरान, कहा- "हमें तो लगा था भूल ही गये इस बार!"

27, Jan 2020 By किल बिल पांडे

इस्लामाबाद. दिल्ली की जनता इस वक्त भयंकर सर्दी और केजरीवाल के ‘टाउनहॉल’ से जूझ रही है, चुनावी मौसम में कोई काम पर वोट मांग रहा है कोई नाम पर! और तो और सड़क के साथ-साथ अब सोशल मीडिया पर भी चुनावी युद्ध लड़े जा रहे हैं, इन सब के बीच दिल्ली के चुनावो में ‘पाकिस्तान’ एंट्री भी हो गयी है, कुछ नेताओं ने तो ‘आठ फरवरी’ को बाकायदा भारत बनाम पाकिस्तान ही घोषित कर दिया है।

imran-happy
ख़ुशी से नाचते इमरान

उधर, भारत बनाम पाकिस्तान को क्रिकेट मैच समझकर स्टार स्पोर्ट्स ने ‘तौबा-तौबा’ के नये एड शूट करने भी शुरू कर दिए हैं। इस बीच पाकिस्तान से खबर आ रही है कि दिल्ली के चुनावों में पाकिस्तान का जिक्र होते ही पूरे मुल्क में जश्न का माहौल है।

पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान भी इस पूरे प्रकरण से काफी खुश हैं ख़ुशी के मारे डांस कर रहे हैं। एक पाव टमाटर देने की शर्त पर फ़ेकिंग न्यूज़ से हुई ख़ुफ़िया बातचीत में इमरान ने कहा कि, “हम काफ़ी समय से ‘ऐन्डिया’ पर नजर रखे हुए हैं, दिल्ली के चुनाव घोषित हुए भी काफी वक़्त हो गया लेकिन अभी तक किसी ने भी हमारे मुल्क का जिक्र नहीं किया था! क्यों भाई हमसे कोई गलती हो गयी क्या?

आपके यहाँ तो ग्राम पंचायत या सोसायटी का इलेक्शन भी हमें बीच में घसीटे बिना पूरा नहीं होता, इस बार इतनी देरी कैसे हो गयी? हमारी पूरी पार्लियामेंट यही सोच रही थी, चार दिन से तो मुझे खुद भी नींद नहीं आयी!”

इमरान ने आगे कहा कि, “सही बताऊँ तो हम लोग काफी उदास हो गए थे, लगा हमारे पड़ोसी देश हमें भूल ही गये हैं, लेकिन ‘बेहोशी स्पेशलिस्ट’ मिश्रा जी का ट्वीट पढ़ा तो हमारी आँखों में ख़ुशी के आंसू आ गये! मैंने खुद अपनी चौथी बीवी से शर्त लगाई थी, बाल-बाल हारने से बचा हूँ, थैंक यू ऐन्डिया!” -कहते हुए इमरान का फोन अचानक कट गया।

बहुत संपर्क करने पर भी इमरान से दोबारा बात नहीं हो पायी। सूत्रों के अनुसार हार से नाराज़ बीवी द्वारा छोड़ा गया जिन्न इसकी बड़ी वजह हो सकती है।



ऐसी अन्य ख़बरें