Friday, 22nd November, 2019

चलते चलते

संयुक्त राष्ट्र में आज कुर्ता फाड़कर नाचेंगे इमरान खान: सूत्र

27, Sep 2019 By Ritesh Sinha

न्यूयॉर्क. पाकिस्तान के वजीर-ए-आजम इमरान खान, आज संयुक्त राष्ट्र की महासभा को संबोधित करने वाले हैं, जाहिर है उनके भाषण में ‘कश्मीर’ के अलावा कुछ नहीं होगा। ख़ुफ़िया सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार इमरान ने कुर्ता फाड़कर छाती पीटने तथा नाचने का प्लान बनाया है ताकि विश्व के नेताओं का ध्यान अपनी ओर खींचा जा सके। इस विशेष प्रयोजन के लिए नया कुर्ता भी सिलवा लिया गया है।

imran
यहीं पर नाचेंगे इमरान

संयुक्त राष्ट्र में पाकिस्तान के विशेष दूत, मलीहा लोधी ने बताया कि, “कश्मीर पर तो हम पिछले दो महीने से बोल रहे हैं लेकिन चीन और टर्की के अलावा कोई ध्यान ही नहीं देता!

चीन को हमारी ज़मीन चाहिए और टर्की वाले हमारे परमाणु बम पर नज़र गड़ाए बैठे हैं!

ये लोग तो पहले भी हमारे साथ ही थे, इसलिए देखा जाए तो किसी नये मुल्क ने हमारा साथ दिया ही नहीं है!

इसीलिए हमारे वजीर-ए-आजम ने कुर्ता फाड़कर खुल्लेआम नाचने का प्लान बनाया है! जब सीधी ऊँगली से घी ना निकले तो ऊँगली टेढ़ी कर लेनी चाहिए, ये मुहावरा हमने इंडिया वालों से सीखा है!” -मैडम ने आगे बताया।

“ऐसा करने पर पाकिस्तान की बेइज्जती नहीं होगी?”- ऐसा पूछे जाने पर उन्होंने बताया कि, “आप भी अच्छा मज़ाक कर लेते हैं, हम मान-म्मान के लेवल को कब का पार कर चुके हैं, वैसे भी जब कुर्ता फाड़ने वाले को एतराज़ नहीं है तो हम कौन होते हैं बोलने वाले!” -उन्होंने अपनी बात पूरी की।

हालाँकि, सुरक्षा कारणों का हवाला देते हुए उन्होंने ये बताने से इनकार कर दिया कि इमरान खान कितने मिनट तक डांस करेंगे, माना जा रहा है कि जब तक मार्शल उन्हें उठाकर नहीं फ़ेंक देते तब तक वो लगे रहेंगे। हालाँकि, UN सेक्रेटरी जनरल ने कमज़ोर दिल वालों को यह दृश्य ना देखने की अपील जारी की है।



ऐसी अन्य ख़बरें