Friday, 22nd November, 2019

चलते चलते

"हिंदुस्तान में जब तक इलेक्शन है, हमारे लोग भूतिया बनते रहेंगे!" - इमरान का एक और बेवकूफ़ी भरा बयान

21, Oct 2019 By बगुला भगत

इस्लामाबाद. पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान ख़ान ने आज एक और बेवकूफ़ी भरा बयान दे दिया! अब उन्होंने पीओके में टेरर कैंप में आतंकियों के मरने का संबंध भी भारत में होने वाले चुनावों से जोड़ दिया है।

Imran-India
चिल्लाकर बोलते इमरान

इमरान ने रामाधीर सिंह (वासेपुर वाले) की बोली बोलते हुए कहा कि “जब तक भारत में इलेक्शन है तब तक हमारे लोग मरकर भूतिया बनते रहेंगे। मतलब भारत में जब भी कोई इलेक्शन आता है, उससे कुछ दिन पहले भारत हम पे हमला कर देता है।”

फिर वो उँगलियों पर गिनते हुए बोले, “भारत में टोटल मिला के 29 राज्य हैं और उनमें से हर साल दो-तीन में तो इलेक्शन होती ही रहती हैं। इस हिसाब से हर साल हमारे ऊपर दो-तीन हमले तो होंगे ही होंगे!”

इमरान यहीं नहीं रुके! इसके बाद उन्होंने प्रधानमंत्री मोदी की ‘वन नेशन वन इलेक्शन’ थ्योरी का समर्थन भी कर दिया और बोले, “मोदीजी की तरह मैं भी चाहता हूँ कि भारत के सारे राज्यों के चुनाव भी लोकसभा चुनाव के साथ ही निपट जाया करें। फिर हमारे बंदे हर साल मरने के बजाय पाँच साल में एक बार मरा करेंगे।”

“वैसे तो हमारी उस एक हमले को झेलने की भी हिम्मत नहीं है…पर सह लेंगे थोड़ा!” – उन्होंने मुँह बिचकाते हुए कहा और फिर यह देखने के लिए मैप देखने लगे कि अगला लोन किस कंट्री से माँगने जाना है।



ऐसी अन्य ख़बरें