Thursday, 27th June, 2019

चलते चलते

"चुनाव तो आपको मणिशंकर और राहुल भी जितवा देते, फिर हमें क्यूँ मारा?" –इमरान

27, Feb 2019 By बगुला भगत

इस्लामाबाद. पाकिस्तान के वज़ीरे-आज़म इमरान ख़ान ने प्रधानमंत्री मोदी पर बिना मतलब के पिटाई करने का आरोप लगाया है। इमरान का कहना है कि मोदीजी ने अपने इलेक्शन के चक्कर में हमें फालतू में ही रगड़ दिया।

Imran-Khan1
“हमें क्यूँ मारा फालतू में!”

आतंकी कैंपों पर भारतीय वायुसेना के हमले के बाद वो मोदीजी से काफ़ी ख़फ़ा नज़र आये। उन्होंने मोदीजी से शिकायत करते हुए कहा, “जब आपके पास मणिशंकर और राहुल गांधी जैसे बंदे ऑलरेडी हैं तो फिर हमें पीटने की क्या ज़रूरत पड़ गयी थी! मोदीजी को मणिशंकर पे और अल्लाह पे भरोसा रखना चाहिए!”

“और फिर केजरीवाल भी तो है! वो बंदा इस बार भी हेल्प करेगा। देख लेना, इलेक्शन से पहले वो ऐसे-ऐसे कांड करेगा कि मोदीजी को किसी का बाप नहीं हरा सकता, मैं लिख के देता हूँ! तो जब उनके अपने घर में इतने मददगार भरे पड़े हैं तो फिर बाहर वालों की हेल्प लेने की क्या ज़रूरत है, बोलो!” -उन्होंने पिचके मुँह को बिचकाते हुए कहा।

इस बीच, पता चला है कि ख़ान साब की तीसरी पत्नी बुशरा बीबी, जो असल में ‘बाबा’ (झाड़-फूँक करने वाली) हैं, ने ख़ान साब को चौथी शादी करने का मशविरा दिया है। बीबी का कहना है कि चौथी शादी उनके लिए बहुत लकी होगी और फिर वो भारत को युद्ध में आसानी से हरा सकते हैं।

जानकारों का मानना है कि इमरान चौथी शादी कर भी लेंगे क्योंकि उन्होंने आज तक बीबी की कोई बात नहीं टाली। जबकि पाकिस्तानी लोगों का कहना है कि अपनी भूतपूर्व सौतनों की तरह बीबी ख़ुद ख़ान साब से पिंड छुड़ाना चाहती हैं, इसलिए उन्हें चौथी के पल्ले बाँधने की जुगत भिड़ा रही हैं।



ऐसी अन्य ख़बरें