Friday, 22nd November, 2019

चलते चलते

"फिर से कश्मीर पर मध्यस्थता की बात की तो तुम्हारे सर में जुएँ हो जाएँगी!" - मोदी ने ट्रंप को डराया

24, Sep 2019 By Ritesh Sinha

न्यूयॉर्क. सूचना मिली है कि अमेरिका के राष्ट्रपति कल से बेहद परेशान हैं, आज रात को उन्हें ठीक से नींद भी नहीं आई थी, उनकी परेशानी कारण ये है कि किसी ने झूठ बोल दिया है कि अगर तुमने फिर से कश्मीर पर मध्यस्थता की बात करी तो तुम्हारे सर पर जुएँ हो जाएँगी।

Modi-Trump4
ट्रंप को जूँएँ वाली बात बताते मोदीजी

ट्रंप को परेशान देखकर जब सीक्रेट सर्विस ने पता लगाया कि ऐसा उनसे किसने कहा है तो पता चला कि वो कोई और नहीं बल्कि प्रधानमंत्री ‘मोदी’ हैं। आजकल दोनों की दोस्ती सातवें आसमान पर है, ह्यूस्टन के मेगा शो में मिले रेस्पॉन्स से ट्रंप गदगद हैं!

ऐसे में मोदीजी जो कुछ भी कहते हैं, ट्रंप उनका आँख मूंदकर विश्वास कर लेते हैं, बस इसी भरोसे का फायदा उठाकर मोदीजी ने ट्रंप को डरा दिया कि कश्मीर से दूर रहो वरना दिन भर सर खुजाते फिरोगे। बड़ी वाली जुएँ तो कंघी से निकल भी जाएँगी लेकिन छोटी-छोटी वाली बहुत खतरनाक होती हैं।

फ़ेकिंग न्यूज़ से बात करते हुए मोदीजी के सेक्रेटरी मिश्रा जी ने बताया कि “ये घड़ी-घड़ी बस कश्मीर की ही बात करता है, जब देखो तब ‘मैं मध्यस्थता करने के लिए तैयार हूँ’ कहता रहता है!

इसे कितनी बार समझाया कि अब कश्मीर मुद्दे में कुछ बाकी नहीं रह गया है फिर भी वही रट लगाये बैठा है! मुझे लगता है इसका स्क्रू… खैर छोड़ो इन बातों को!

तभी मोदीजी को आइडिया आया कि इसे डराने पर ही ये कश्मीर राग अलापना छोड़ेगा! ‘Howdy Modi’ कार्यक्रम के दौरान मोदीजी उन्हें खोपचे में ले गये और ब्रेनवाश कर दिया!” -उन्होंने आगे बताया।

पिज्जा का लालच देने पर बात करने को राज़ी हुए ट्रंप के बॉडीगॉर्ड ने हमें बताया कि, “मनोचिकित्सक अभी-अभी काउंसिलिंग करके गये हैं, अब उनकी हालत पहले से बेहतर है! अब तो कश्मीर का नाम लेने पर ही सर के बाल पकड़कर दौड़ने लगते हैं!”



ऐसी अन्य ख़बरें