Friday, 22nd November, 2019

चलते चलते

सीटें कम पड़ें तो अमित शाह का नंबर दे गये हैं मोदीजी: डोनाल्ड ट्रम्प

24, Sep 2019 By किल बिल पांडे

ह्यूस्टन. टेक्सास के ह्यूस्टन शहर में आयोजित ‘हाउडी मोदी’ कार्यक्रम की दुनिया भर में चर्चा हो रही है, मोदी और ट्रम्प की दोस्ती में किसी ने ‘अंदाज़ अपना अपना’ फिल्म के ‘अमर-प्रेम’ की झलक देखी, तो किसी ने शोले के ‘जय- वीरू’ को याद कर लिया।

trump2
शाह जी का नंबर माँगते ट्रम्प

ज्यादातर जानकार इस इवेंट को, अगले साल होने वाले अमरीकी राष्ट्रपति के चुनाव की तैयारियों से जोड़कर देख रहे हैं। एक ऐसे ही खाली बैठे जानकार ने फ़ेकिंग न्यूज़ को बताया कि, “देखो भई, नेता कितना भी बड़ा हो, चुनावों को लेकर टेंशन तो रहती ही है!

अंदर की बात ये है कि ट्रम्प के खेमे में कोई स्टार प्रचारक है ही नहीं और मोदी जी से बड़ा प्रचारक पूरे ब्रह्माण्ड में नहीं है!

इसलिए तो ट्रम्प भी प्रोटोकॉल तोड़कर मोदी जी के साथ हाथ में हाथ डालकर घूम रहे हैं, बिना फायदे के कुछ नहीं होता भाईसाब इधर!” -उन्होंने आगे बताया।

इवेंट के दौरान भी यह साफ देखा गया कि राष्ट्रपति ट्रम्प भी इस अपार जनसमूह को देख कर अभिभूत थे। हालात ऐसे बने कि ट्रम्प को कई बार ये कहते हुए भी सुना गया कि, “पक्का ये इवेंट अमेरिका में नहीं हो रहा है?”

इवेंट के बाद हुई प्रेस कांफ्रेंस में खुद डोनाल्ड ट्रम्प ने बताया कि, “अबकी बार ट्रम्प सरकार, बोल कर मोदी जी ने अपना गुड-लक स्लोगन तो हमें दे ही दिया है, हमें पूरा यकीन है कि हम ही जीत रहे हैं!

फिर भी मेरे फ्रेंड मोदी ने कहा है कि अगर एक-दो सीट की ऊँच-नीच हो जाए तो अमित भाई का नंबर रख लो, वो सब लाइन में ला देंगे! देखा, इतना बड़ा दिल है मेरे दोस्त का!” -ट्रम्प ने एक रिपोर्टर को प्रेस कांफ्रेंस से बाहर निकालते हुए कहा।

सूत्रों की मानें तो मोटा भाई का नंबर मिलते ही ट्रम्प ने दूसरी पार्टी के आधे सांसदों से संपर्क करते हुए उन्हें लेकर एक नया व्हाट्स एप्प ग्रुप बना लिया है, इस नये ग्रुप का नाम उन्होंने ‘vulnerable’ रखा है।



ऐसी अन्य ख़बरें