चलते चलते

पाकिस्तान की शर्मनाक करतूत! साध्वी प्रज्ञा की टक्कर में हाफ़िज़ सईद को बना दिया रक्षा मंत्री

22, Nov 2019 By बगुला भगत

इस्लामाबाद. मालेगाँव ब्लास्ट की आरोपी साध्वी प्रज्ञा ठाकुर को हमने रक्षा मंत्रालय की कमेटी का मेंबर क्या बना दिया, पाकिस्तान हमसे होड़ करने लगा! साध्वी प्रज्ञा की टक्कर में उसने हाफ़िज़ सईद को अपना रक्षा मंत्री बना दिया है।

Sadhvi-Pragya-Thakur-Hafiz-Saeed
क्या दोनों एक-दूसरे को बधाई दे रहे हैं?

पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान ने आज यह एलान करते हुए कहा, “दहशतगर्द के मुल्जिम को अपना डिफ़ेंस एडवाइजर बनाकर भारत हमें डराना चाहता है। तो मैं बता देना चाहता हूँ कि हमारे यहाँ उससे भी बड़े-बड़े पड़े हुए हैं! उनकी परज्ञा ठाकुर के सर पे तो अभी एक ही केस है, हमारे हाफ़िज़ जी के तो सर से पाँव तक केस ही केस हैं!”

इस बीच, रक्षा मंत्री राजनाथ ने साध्वी प्रज्ञा को डिफेन्स कमेटी में रखने की अहमियत बताते हुए कहा है कि “दुश्मन को कैसे मारा जाये, ये साध्वी जी से बेहतर और कौन बता सकता है! इसलिए साध्वीजी के सलाहकार कमेटी में होने से हमारी डिफ़ेंस और भी मजबूत हो जाएगी।”

“अब वो हमारी मिसाइलों पर ऐसा सूतक लगा देंगी, जिससे हमारी मिसाइल दुश्मन के किसी भी रडार की पकड़ में नहीं आयेंगी।” – राजनाथ ने मुस्कुराते हुए कहा। फिर वो हमारे रिपोर्टर को साइड में ले जाकर उसके कान में बोले, “दुश्मन से टक्कर लेने के लिए हमें गाँधी की नहीं गोडसे जी की ज़रूरत है। समझ गये!”



ऐसी अन्य ख़बरें