Saturday, 17th November, 2018

चलते चलते

नमो ऐप पर मोदी सरकार को खराब रेटिंग दी तो फ़ट सकती है मोबाइल की बैटरी: ज़ी न्यूज़

30, May 2018 By Fake Bank Officer

मुम्बई. देश के एकमात्र राष्ट्रवादी न्यूज़ चैनल ने एक बार फिर अपने खोजी और ज्ञानी पत्रकारों के माध्यम से एक नया खुलासा किया है। DNA कार्यक्रम में देश के जाने-माने पत्रकार सुधीर चौधरी ने बताया कि नमो ऐप पर यदि आप मोदी सरकार को खराब रेटिंग देते हैं तो आपके मोबाइल की बैटरी गर्म होकर फट सकती है।

namo-app
मोबाइल को विस्फोट होने से बचाना है तो ना दें खराब रेटिंग!

इस मुद्दे पर बवाल होने पर उन्होंने थोड़ा सुधार किया कि “हम ये नही कह रहे कि खराब रेटिंग देने पर हर बार मोबाइल फटेगा, लेकिन 99.9% संभावना है कि ऐसा ही होगा!” हालाँकि एक बार तो ऐसा लगा कि ये उनका डॉक्टर्ड वीडियो है, लेकिन जब चौधरी साब ने ‘वंदे मातरम’ के साथ बार-बार वही वीडियो दिखाया तो सब कुछ सच लगने लगा।

भड़काऊ खबरों के शौकीन हमारे संवाददाता ने बताया कि उन्होंने ज़ी न्यूज़ पर एक वीडियो देखा जिसमें एक युवक ने ‘नमो ऐप’ पर सरकार को खराब रेटिंग दी और अगले ही क्षण एक धमाके के साथ उसके मोबाइल के परखच्चे उड़ गए।

ज़ी न्यूज़ पर यह भी बताया जा रहा है कि सरकार को ‘excellent’ रेटिंग देने पर तुरंत ही आपके मोबाइल पर सौ रुपये का बैलेंस फ्री में आ जाता है, साथ ही एक सर्टिफिकेट भी। सूत्रों की माने तो यह देशभक्ति का प्रमाणपत्र है, जो आप भविष्य में सब्सिडी और बैंक लोन आदि लेने के लिए इस्तेमाल कर सकते हैं।

नमो ऐप पर सरकार को खराब रेटिंग देने वाले राम जेठमलानी नाम के एक शख्स ने भी इसकी पुष्टि की है कि मोबाइल की बैटरी फट रही है। उन्होंने फ़ेकिंग न्यूज़ को बताया कि इससे बचने के लिए उन्होंने चार अलग-अलग ईमेल आईडी से नमो ऐप में लॉग-इन किया, खराब रेटिंग दी और तुरंत ऐप डिलीट कर दिया। कुछ अन्य लोग जिन्होंने सिर्फ खराब रेटिंग देने के लिए नमो ऐप डाउनलोड किया, उनमें प्रमुख रूप से लालकृष्ण आडवाणी, यशवंत सिन्हा, शत्रुघ्न सिन्हा, उद्धव ठाकरे, नीतीश कुमार आदि के नाम शामिल हैं।



ऐसी अन्य ख़बरें