Friday, 22nd November, 2019

चलते चलते

वैज्ञानिकों ने नेताओं के लिए बनाया अनोखा इंजेक्शन, चुनाव से पहले लगाते ही जाग उठेगा किसानों के लिए प्यार

28, Aug 2019 By Ritesh Sinha

नयी दिल्ली. अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान महासंस्थान यानि ‘AIIMS दिल्ली’ के वैज्ञानिकों ने एक ऐसा इंजेक्शन बनाया है जिससे नेताओं को बड़ा फायदा होने वाला है। AIIMS के डॉक्टरों ने एक ऐसी इंजेक्शन बनाने का दावा किया है जिसे चुनाव के पहले लगा लेने से, किसानों के लिए आपका ‘प्यार’ उमड़कर सामने आ जाएगा। जाहिर है इस इंजेक्शन की खोज नेताओं को ध्यान में रखकर की गई है।

doctor
इंजेक्शन दिखाते डॉक्टर सीरिंजवाला

इस इंजेक्शन की टेस्टिंग भी की जा चुकी है तथा महाराष्ट्र, हरियाणा और दिल्ली में होने वाले चुनावों से पहले इसे मार्केट में लांच भी कर दिया जाएगा।

इस आविष्कार में मुख्य भूमिका निभाने वाले डॉक्टर अनिकेत सीरिंजवाला ने बताया कि, “देखिए! जैसे ही चुनाव आता है पता नहीं कहाँ से ये ‘किसान’ नामक जीव ख़बरों में छा जाते हैं, इस दौरान नेता लोग भी किसानों को रिझाने का जमकर प्रयास करते हैं!

कई लोग तो ये काम नैचुरली कर लेते हैं लेकिन कई नेताओं को ऐसा करने में बहुत परेशानी होती है, इन्हीं लोगों के लिए हमने यह इंजेक्शन बनाई है! 25ml का यह ‘एम्प्यूल’ पिछवाड़े में लगवा लीजिए और राजनीति का मज़ा लीजिए!” -सीरिंजवाला जी ने आगे बताया।

साथ ही उन्होंने यह भी बताया कि अभी तक उन्हें चार टन इंजेक्शन सप्लाई करने के आर्डर मिल चुके हैं।

“जैसे ही आप इस इंजेक्शन को लगवाएँगे, किसानों के लिए आपका  ‘प्यार’ भर-भर के सामने आएगा! आपका ओजस्वी भाषण सुनकर  उनके चेहरों से सौ वाट की ऊर्जा निकलने लगेगी! समझ लीजिए कि आपका प्यार देखकर किसान आपके सामने सरेंडर कर देंगे!” -सीरिंजवाला ने अपनी बात पूरी की।

हालाँकि, क्लाइंट की तरफ से ये विशेष मांग आई थी कि इस  इंजेक्शन का असर दो महीने से ज्यादा नहीं रहना चाहिए, डॉक्टरों ने  इस कमी को भी पूरा कर लिया है। दो महीने बाद ही आप फिर से नॉर्मल हो जाएँगे।



ऐसी अन्य ख़बरें