Tuesday, 15th October, 2019

चलते चलते

TikTok वीडियो में पागलों जैसी हरकत करने के बजाय चुपचाप बैठा रहा युवक, हो गया घोर वायरल

29, Mar 2019 By Ritesh Sinha

पटना. मनोज यादव पिछले एक महीने से TikTok में फेमस होने की कोशिश कर रहा था, लेकिन हर बार उसे निराशा ही हाथ लगती थी। सबसे पहले नाक से फुग्गा फुलाने वाला वीडियो बनाया पर कोई फायदा नहीं हुआ। उसने साड़ी पहनकर ‘दीदी तेरा देवर दीवाना’ पर डांस भी कर लिया पर किसी ने नोटिस नहीं किया। सैंकड़ों वीडियो बनाने के बाद भी जब मनोज फेमस नहीं हुआ तो उसने कुछ नया करने की ठान ली।

tiktok
ये तो सब कर रहे हैं!

उसने सीधा-सादा कपड़ा पहना और कैमरे के सामने कुर्सी लगाकर बैठ गया। पूरे दो मिनट का वीडियो उसने शूट कर लिया, इस दौरान ना उसने पागलों जैसी हरकत की ना कोई गाना गाया, बस चुपचाप बैठा रहा।

जैसे ही उसने यह वीडियो TikTok में डाला, लोग पागल हो उठे, कोहराम मच गया। सबने कहा कि ऐसा वीडियो हमने आज तक नहीं देखा है, ये सबसे अलग है। लोग उसके वीडियो को हर जगह शेयर कर रहे हैं।

अब मनोज एक दिन में ही सुपर-स्टार बन गया है। “क्या बैठता है ये युवक, शांति से! ये आईडिया मुझे क्यों नहीं आया! मस्त हवा का झोंका लेकर आया है TikTok पर यह युवक!” -TikTok पर नज़र रखने वाले एक एक्सपर्ट ने हमें बताया।

वैसे इस बारे में हमने मनोज से भी बात की है। उसने कहा कि, “सब उल्टी-सीधी हरकतें कर रहे थे, मुझे पता था कि इन सबसे अलग करने पर ही मैं फेमस हो सकता हूँ! तभी मुझे ख्याल आया कि क्या हमारे देश में एक माई का लाल नहीं है जो TikTok में भी चुपचाप बैठ सके! फिर क्या था, मैंने वीडियो बनाकर डाल दिया! आज देखो मैं फेमस हो गया हूँ!”

हालाँकि, मनोज ने यह स्वीकार किया कि उसके लिए चुपचाप बैठना इतना आसान नहीं था। अंदर से आवाज आती रहती है कि ‘कुछ ऊटपटाँग कर!’ फिर भी मैंने आपको काबू में रक्खा।



ऐसी अन्य ख़बरें