Saturday, 24th August, 2019

चलते चलते

एयरटेल ने Ookla वालों को चिट्ठी लिखकर दी जानकारी, "हम तो डूबेंगे सनम तुमको भी ले डूबेंगे!"

26, Sep 2018 By Ritesh Sinha

मुंबई/मोंटाना. एयरटेल के विज्ञापन में एक लड़की टीवी पर आकर कंपनी की इतनी तारीफ करती है कि लोग कंफ्यूज हो जाते हैं कि इतनी तारीफ ये एयरटेल की कर रही है या फिर Tesla की। इसके अलावा वो सब कुछ ट्राई करने के लिए तो ऐसे कहती है जैसे कोई आदमी अपने लिए शर्ट खरीदने गया हो!

airtel
टाइम नहीं है!

इसी एड में वो ‘Ookla’ का हवाला देते हुए यह भी कहती है कि एयरटेल का इंटरनेट इंडिया में सबसे तेज़ है, लेकिन एयरटेल का नेटवर्क है कि सुधरने का नाम ही नहीं लेता। Ookla का नाम लेकर लोगों को चूना लगाया जाता है।

इस बीच खबर आई है कि एयरटेल वालों ने Ookla को एक गुप्त चिट्ठी लिखी है, जिसमे Ookla को बता दिया गया है कि बार-बार फ़ास्ट नेटवर्क कहने का भी कोई फायदा नहीं हो रहा है, इसलिए हम तो डूबेंगे सनम तुमको भी ले डूबेंगे!”

चिट्ठी में आगे लिखा है कि “तुम्हारा नाम ले-लेकर हमने विज्ञापनों पर बहुत सारा पैसा खर्च कर दिया, नदी, नाले, पहाड़, जंगल हर जगह नटवर्क देने का वादा भी कर दिया, फिर भी लोग यकीन ही नहीं कर रहे हैं! अब तो ये हालत हो गई है कि हमारे साथ-साथ Ookla के इज़्ज़त की भी वॉट लग रही हैँ, लगता है हमारे साथ-साथ आप भी डूब जाएँगे! सो सूचना जानें!”

हमने इस बारे में एयरटेल के एक उपभोक्ता पवन मिश्रा से भी बात की, जो बहुत खोजने के बाद हाथ लगे। पवन ने बताया कि “पता नहीं किस एंगल से ये लोग कह देते हैं कि ये इंडिया का सबसे तेज़ नेटवर्क है! मैच की बात तो बहुत दूर है, यूट्यूब तक तो चलता नहीं! अगर यही 4G है तो फिर 2G में क्या बुराई थी?



ऐसी अन्य ख़बरें