Friday, 18th January, 2019

चलते चलते

'युवराज ने दो करोड़ देकर ख़ुद को एक करोड़ में खरीदवाया है' -सूत्र

19, Dec 2018 By बगुला भगत

जयपुर. आईपीएल की नीलामी में युवराज के एक करोड़ में बिकते ही पूरे देश में हल्ला मच गया। लोग माने बैठे थे कि युवी के लिए कोई टीम एक धेला भी नहीं देगी और वो ‘अनसोल्ड’ रह जाएगा लेकिन भाईसाब पूरे एक करोड़ ले मरे! पर अब इस डील के बारे में एक सनसनीख़ेज़ ख़ुलासा हुआ है।

Yuvraj-Singh
बैग में पैसे भरकर लाते युवराज

पता चला है कि एक करोड़ में बिकने के लिए युवराज ने ख़ुद अपने पल्ले से दो करोड़ खर्च किये हैं। जी हाँ! यह ख़ुलासा किया है आईपीएल ऑक्शन की होस्ट और स्टुअर्ट बिन्नी की पत्नी मयंती लैंगर ने!

फ़ेकिंग न्यूज़ को दिए एक्सक्लूसिव इंटरव्यू में लैंगर ने बताया कि जब एक-एक कर सब बिक गये और युवी अंतिम क्षणों तक भी नहीं बिक पाये तो उन्हें टेंशन हो गयी। वो कहने लगे कि “लैंगी (लैंगर का प्यार का नाम) अगर मैं बिना बिके रह गया तो इन कल के लौंडों के सामने बेइज़्ज़ती हो जाएगी bc!”

यह कहकर उन्होंने तुरंत यार-दोस्तों को फ़ोन लगाया और किसी तरह दो करोड़ रुपयों का इंतज़ाम कराया। इधर दो करोड़ पहुँचे और उधर युवी के नाम पर नीलामी का हथौड़ा चल गया यानि मुंबई इंडियंस ने उन्हें एक करोड़ में ख़रीदने का एलान कर दिया।

बहरहाल, हर साल आईपीएल में एक नयी टीम ज्वॉइन करने वाला ये धुरंधर अब अगले साल किसी और टीम में नज़र आयेगा लेकिन तब उसे अपने पल्ले से कितने ख़र्च करने पड़ेंगे ये तो वक़्त ही बताएगा।



ऐसी अन्य ख़बरें