Friday, 10th April, 2020

चलते चलते

जैसे टीम इंडिया जीत गई वैसे ही हम भी दिल्ली जीतेंगे: कांग्रेस पार्टी ने किया दावा

29, Jan 2020 By Ritesh Sinha

एजेंसी. दिल्ली में कांग्रेस पार्टी के अध्यक्ष सुभाष चोपड़ा ने दावा किया है कि टीम इंडिया ने जैसे आखिरी बॉल में पासा पलट दिया और मुश्किल लग रहा मैच अपने नाम कर लिया, ठीक वैसे ही हम भी दिल्ली का चुनाव जीत जाएंगे! पहले ये माना जा रहा था कि प्रदेश के चुनाव में में भाजपा और आप पार्टी के बीच सीधा मुकाबला है, कांग्रेस पार्टी तो फ्रेम में भी नहीं है लेकिन कांग्रेस पार्टी का कुछ और ही मानना है, उन्होंने शेर के मुँह से शिकार छीन लेने की बात कही है।

delhi-congress

गौरतलब है कि भारत और न्यूजीलैंड के मध्य खेले गए रोमांचक T20 मैच में, टीम इंडिया ने मेजबान देश को धूल चटा दी है, मोहम्मद शमी की शानदार गेंदबाजी की बदौलत टीम इंडिया ने मैच ‘टाई’ करा लिया और मैच को सुपर ओवर तक ले गये!

सुपर ओवर में भी मुकाबला काफी रोमांचक था, अच्छी बल्लेबाजी करने के लिए कुख्यात रोहित शर्मा ने आखिरी के दो गेंदों पर छक्का मारकर मैच अपने नाम कर लिया।

भारत की जीत के साथ ही प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष, चोपड़ा जी सामने आये और दावा किया कि, “देखिए! इस चुनाव में लोग हमारा मजाक उड़ाते हैं कि तुम लोग तो रेस में ही नहीं हो, मैं ऐसे लोगों को बता देना चाहता हूँ कि कांग्रेस पार्टी को कमजोर समझने की भूल ना करें!

हमारे पास भी बुमराह हैं और केएल राहुल भी! आखिरी वक्त में धुआँधार प्रचार करके हम इस चुनाव का सारा गणित बदल देंगे और दिल्ली में अपनी सरकार बनाकर ही दम लेंगे!

हमारी पार्टी की ओर से स्वयं राहुल गाँधी जी रोहित शर्मा की भूमिका निभाएंगे और आखिरी के दो दिनों में बड़ा उलटफेर कर देंगे, आप देख लेना! केजरीवाल और तिवारी, टीम साउदी की तरह हवा में उड़ जाएंगे!” -चोपड़ा जी ने आगे बताया।

उधर, अपनी ही पार्टी के नेताओं का जरूरत से ज्यादा आत्मविश्वास देखकर राहुल गाँधी चकित हैं, उन्होंने दिल्ली यूनिट को कारण बताओ नोटिस जारी करके पूछा है कि, “इतना सारा कॉन्फिडेंस आया कहाँ से तुम लोगों के पास, तीन दिन के भीतर जवाब दो वरना पूरी दिल्ली यूनिट को ही बर्खास्त कर दूंगा!



ऐसी अन्य ख़बरें