Tuesday, 19th November, 2019

चलते चलते

हमने सचिन को कहानियाँ सुनाने के लिए ही रखा है: स्टार स्पोर्ट्स ने दी सफाई

19, Jun 2019 By Ritesh Sinha

मुंबई. स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क ने खुलासा किया है कि उन्होंने सचिन तेंदुलकर को कहानियाँ सुनाने के लिए ही कमेंट्री बॉक्स में रखा है, मैच का आँखों देखा हाल सुनाना उनका काम नहीं है। दरअसल मास्टर ब्लास्टर, वर्ल्ड कप मैचों में ‘कमेंट्री’ पर भी अपनी किस्मत आजमा रहे हैं, लेकिन चौंके-छक्कों का वर्णन करने की बजाय वो पूरा समय कहानियाँ ही सुनाते रहते हैं।

sachin

इसी से तंग आकर दर्शकों ने स्टार नेटवर्क से शिकायत की थी कि तेंदुलकर साब कमेंट्री कम करते हैं और अपने पुराने मैचों की हिस्ट्री ज्यादा बताते रहते हैं।

कहानी सुनाना अगर इतना ही जरूरी है तो उनके लिए एक अलग से ‘शो’ बना दीजिये। दर्शकों को भी मज़ा आ जाएगा, लेकिन ‘स्टार’ का कुछ और ही कहना है।

स्टार स्पोर्ट्स ने खुलासा किया है कि सचिन पाजी को इसी काम के लिए रखा गया है, अगर उन्होंने कोहली और रोहित के बारे में बोलना शुरू कर दिया तो उनका कॉन्ट्रैक्ट रद्द भी हो सकता है।

इस बारे में हमने सचिन पाजी से भी बात की। उन्होंने कहा कि, “आइला! मुझे सहवाग के साथ कमेंट्री करके बहुत मज़ा आ रहा है , मैं फ्लैशबैक में चला जाता हूँ और उनके पास चुपचाप सुनने के अलावा कोई ऑप्शन नहीं होता! गांगुली का चेहरा देखकर कभी-कभी मुझे लगता है कि उसे ये सब कुछ ख़ास पसंद नहीं आ रहा है, फिर भी मैं लगा रहता हूँ!

इतनी कहानियाँ तो मैंने बचपन में अर्जुन को नहीं सुनाई, जितनी तीन मैचों में हिंदी के दर्शकों को सुना दी है! बहुत मज़ा आ रहा है! आगे भी यही सिलसिला चलता रहेगा!” -सचिन ने आगे कहा।

उधर, एक अन्य खबर में योगेश नाम का युवक हिंदी की कमेंट्री से तंग आकर अंग्रेजी में स्विच कर रहा था, तभी वो अचानक रमीज़ राजा की कमेंट्री से टकरा गया और उसके दिमाग में गहरी चोट आ गई। युवक का इलाज सरकारी अस्पताल में चल रहा है।



ऐसी अन्य ख़बरें