Monday, 17th December, 2018

चलते चलते

वेटर ने पूछा "खाने में क्या लेंगे सर?" तो भड़क गए कोहली, सुना दीं डोंगा भर गालियाँ

18, Jan 2018 By बगुला भगत

सेंचुरियन. विराट कोहली को सवाल पूछने वाले लोग यूँ तो हमेशा से ही बुरे लगते रहे हैं लेकिन दूसरा टेस्ट हारने के बाद हालात और भी ज़्यादा ख़राब हो गये हैं। पहले तो वो प्रेस कॉन्फ्रेंस में सवाल पूछने वाले पत्रकार पर बरसे और उसके थोड़ी देर बाद होटल के वेटर को लपेटे में ले लिया!

kohli1
वेटर को आँखें निकालकर डराते कोहली

दरअसल, प्रेस कॉन्फ्रेंस के थोड़ी देर बाद जब टीम होटल में डिनर करने पहुँची, तो वेटर ने कोहली से पूछ लिया- “खाने में क्या लेंगे सर?” कोहली को लगा जैसे वो कह रहा है कि “टीम में क्या लेंगे सर?” बस फिर क्या था! उन्होंने वेटर का गिरेबान पकड़ लिया और बोले- “साले तू पूछेगा मुझसे?” वेटर काँपने लगा और हाथ जोड़ते हुए बोला- “तो पनीर के पकौड़े ले आऊँ सर?”

“साले तू बताएगा मुझे! हैं?” -कोहली ने उसके कान पे चिल्लाते हुए कहा तो वो डर के मारे रोने लगा। वो तो शास्त्री जी ने किसी तरह बेचारे को कोहली के चंगुल से छुड़ाया। बताया जा रहा है कि ये वही वेटर है, जो शास्त्री जी के लिए रोज़ शाम को ‘सामग्री’ लेकर आता है।

इस घटना के बाद अब किसी की कोहली से कुछ पूछने की हिम्मत नहीं हो रही है। उधर, कुछ जानकार उनके इस ग़ुस्से की वजह बीसीसीआई के उस फ़ैसले को बता रहे हैं, जिसमें खिलाड़ियों की पत्नियों को साथ रहने पर पाबंदी लगा दी गयी है।

टीम के एक प्लेयर ने नाम ना छापने की शर्त पर बताया कि “असली वजह तो वही है भाईसाब! दो दिन पहले कैप्टन साब मुझसे कह रहे थे कि “पैंचो, इतना बड़ा आदमी हो गया हूँ, फिर भी ये साले मुझे नॉर्मल प्लेयरों की तरह ट्रीट कर रहे हैं! मैं चाहूँ तो अपनी जगह पे फ़ील्डिंग करने के लिए दो-दो बंदे रख लूँ!”



ऐसी अन्य ख़बरें