Wednesday, 26th June, 2019

चलते चलते

आज मैच देखने आ सकते हैं विजय माल्या, अमित शाह के गुर्गे 'बोरा' लेकर ट्रेंटब्रिज रवाना

05, Jun 2019 By Ritesh Sinha

ट्रेंटब्रिज. भारतीय टीम आज से अपने वर्ल्ड कल अभियान की शुरुआत करने जा रही है। भारत अपना पहला मैच दक्षिण अफ्रीका के साथ खेलेगी जिसमें टीम इंडिया का पलड़ा भारी माना जा रहा है। जाहिर है इस मैच को देखने के लिए वहाँ बड़ी संख्या में भारतीय फैंस पहुँचने वाले हैं।

mallya
साजिश से अनजान विजय माल्या

इधर, भारतीय सुरक्षा एजेंसियों को शक है कि विजय माल्या इस बार भी मैच देखने मैदान में आ सकते हैं, यही वजह है कि गृहमंत्री अमित शाह ने उन्हें पकड़ने के लिये अपने गुर्गे इंग्लैंड रवाना कर दिए हैं।

शाह जी का प्लान है कि स्टेडियम के बाहर विजय माल्या के ऊपर ‘बोरा’ डालकर उसे दबोच लिया जाए और समुद्र के रास्ते चुपके से भारत लाया जाए। वैसे भी सरकारी और कानूनी प्रयासों से भारत सरकार को कोई ख़ास सफलता हाथ नहीं लगी है, ऐसे में गृहमंत्री जी को लगता है कि ‘टेस्टेड’ हथकंडे अपनाकर ही विजय माल्या को दबोचा जा सकता है।

गृह मंत्रालय के एक बड़े अफसर ने नाम ना छापने की शर्त पर बताया कि, “देखिए! माल्या के सिर्फ तीन ही शौक हैं, एक SBI से लोन लेना, दूसरा लड़कियों संग फोटो खिंचवाना और तीसरा, क्रिकेट मैच देखना! हम उसकी उसकी तीसरी कमज़ोरी का फायदा उठा रहे हैं!”

पिछली बार जब वो मैच देखने आया था तो लोगों ने ‘चोर-चोर’ के नारे भी लगाये थे, लेकिन कोई फायदा नहीं हुआ! लेकिन इस बार मंत्री जी इस मिशन को बड़ी गंभीरता से ले रहे हैं, पल-पल की जानकारी उन्हें दी जा रही है! हमारे एजेंट्स ऊपर से बोरा डालने में एक्सपर्ट्स हैं, कब ‘टारगेट’ को उठा लिया जाएगा, बगल वाले को भनक भी नहीं लगेगी!” -अफसर ने आगे बताया।

अब देखना दिलचस्प होगा कि ‘माल्या’ मैच देखने मैदान में आता है या नहीं? और सुरक्षा एजेंसियों को सफलता मिलती है या नहीं!



ऐसी अन्य ख़बरें