Friday, 19th October, 2018

चलते चलते

दूसरा टेस्ट दो दिन में हारने की प्लानिंग है टीम इंडिया की, अनुष्का की शूटिंग देखने जाएंगे संडे को

10, Aug 2018 By बगुला भगत

लंदन. टीम इंडिया ने इंग्लैंड के ख़िलाफ़ दूसरा टेस्ट मैच दो दिनों में ही हारने की प्लानिंग बना रक्खी है। इसका ख़ुलासा स्टंप्स में लगे माइक से हुआ है। माइक में रिकॉर्ड हुई बातचीत से पता चला है कि खिलाड़ियों ने 12 अगस्त की सुबह की फ़्लाइट और होटल वगैरह की बुकिंग ऑलरेडी करा ली है, जबकि मैच 9 से 13 अगस्त तक चलना है।

Team-India-Planning
प्लानिंग के बारे में बताते कप्तान कोहली

दरअसल, मैच शुरु होने से पहले जब टीम इंडिया मैदान पर ‘हडल’ बनाकर खड़ी थी तो दर्शक समझ रहे थे कि वे मैच की रणनीति बना रहे हैं। लेकिन स्टंप्स में लगे माइक में जब कोहली और दूसरे प्लेयर्स की आवाज़ सुनाई दी तो हर कोई हैरान रह गया।

कोहली को घेरे में कहते सुना गया- “परसों संडे को तुम्हारी भाभी की ‘ज़ीरो’ फ़िल्म की शूटिंग है। जल्दी से मैच फ़िनिश करो और निकल लो!”

यह सुनते ही मुरली विजय चहकते हुए बोला- “ठीक है! मैं पहले ही ओवर में ज़ीरो पे आउट हो के आ जाऊँगा!”

“बट यार, भाभी को तो हम रोज़ देखते हैं!” -ईशांत सर खुजाते हुए बोला। इस पर कोहली ने डाँटते हुए कहा- “अबे वहाँ शाहरुख़ भी है चू@$%!” डाँट सुनते ही ईशांत मान गया और बोला- “अच्छा फिर ठीक है!”

“लेकिन कोहली भाई, लोगों को शक नहीं हो जायेगा?” -पुजारा ने झिझकते हुए कहा। “अबे, हम क्या पहली बार दो दिन में मैच हारेंगे! सबको आदत पड़ी हुई है, कोई शक नहीं करेगा। और तू क्यूँ टेंशन ले रहा है, जब मैं हूँ!” -कोहली ने उसकी पीठ पे धौल जमाते हुए कहा। इसके बाद सारे प्लेयर्स एक दूसरे को छेड़ते हुए और हँसी-ठट्ठा करते हुए वॉर्म-अप करने लगे।

उधर, बीसीसीआई ने घटना की जाँच के लिए कोच शास्त्री की अध्यक्षता में एक कमेटी बना दी है। थोड़ी देर बाद शास्त्री जी को कोहली के पीछे-पीछे “मेरी बात तो सुनो यार…” कहते हुए सुना गया।



ऐसी अन्य ख़बरें