Monday, 16th September, 2019

चलते चलते

'नंबर चार' बल्लेबाज़ की खोज हुई पूरी, आकाश विजयवर्गीय इंग्लैंड रवाना

26, Jun 2019 By Ritesh Sinha

इंदौर. वर्ल्ड कप शुरू होने से पहले ही यह चर्चा शुरू हो गई थी कि ‘नंबर चार’ पर कौन बल्लेबाज़ी करेगा? अब वर्ल्ड कप लगभग आधा ख़त्म हो चुका है फिर भी यह सवाल जस का तस, टीम मैनेजमेंट के सामने खड़ा हुआ है। विजय शंकर चल नहीं रहे हैं और अंबाती रायुडू का चेहरा सलेक्टर्स को पसंद नहीं है, ऐसे में ‘नंबर चार’ वाला स्पॉट लगभग खाली सा है, कप्तान का जैसा मन होगा, वो उस दिन किसी को भी भेज देंगे।

akash
नंबर चार का नया बल्लेबाज़

लेकिन अब यह समस्या सुलझती नज़र आ रही है, इंदौर के विधायक और बीजेपी दिग्गज कैलाश विजयवर्गीय के सुपुत्र, आकाश विजयवर्गीय की बैटिंग देखकर BCCI ने उन्हें टीम में शामिल करने का निर्णय लिया है। इनफैक्ट आकाश, इंग्लैंड के लिए रवाना भी हो चुके हैं। माना जा रहा है कि विजय शंकर अगले मैच में पानी पिलाने का काम देखेंगे और आकाश साब नंबर चार में बैटिंग करने उतरेंगे।

कथित रूप से टीम इंडिया के कोच रवि शास्त्री ने हमें फोन पर बताया कि, “बगल में छोरा और शहर में ढिंढोरा वाला मामला है, हम यहाँ घंटों बैठकर माथापच्ची कर रहे हैं और हमारी आँखों का तारा नगर निगम के अफसरों को बैट से मार रहा है! कितने दुःख की बात है, टैलेंट की कोई कदर नहीं है इस देश में!

जब से मैंने लड़के का कवर ड्राइव देखा है, मेरी ख़ुशी का ठिकाना नहीं है! चार नंबर पर हमें ऐसा ही बल्लेबाज़ चाहिए जो स्टार्क के यॉर्कर्स को संभाल सके और मुझे लगता है कि ये बंदा आसानी से कर सकता है! अब हमारी टीम कम्पलीट हो गई है!” -शास्त्री ने मुस्कुराते हुए कहा।

उधर, बीजेपी नेता कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि, “मैंने अपने बेटे को टीम में शामिल करवाने के लिए ना किसी के ऊपर दबाव डाला है और ना ही अपने पद का दुरूपयोग किया है, मेरा बेटा अपनी लगन और मेहनत की वजह से टीम इंडिया में शामिल हुआ है!” उधर, भाजपा के कई नेता, बड़े-विजयवर्गीय को बधाइयाँ भी दे रहे हैं।



ऐसी अन्य ख़बरें