Wednesday, 22nd May, 2019

चलते चलते

"बोल ना चीकू आऊँ क्या, जीत मैं दिलाऊँ क्या?" -शास्त्री ने किया कोहली को मैसेज

17, Apr 2019 By बगुला भगत

बंगलुरू. आरसीबी ने लगातार 6 मैच हारने के बाद जब सातवाँ मैच जीत लिया तो उसके फ़ैन्स को लगने लगा कि अब तो उनकी टीम आईपीएल जीतकर ही रुकेगी। लेकिन आठवें मैच में उसकी गाड़ी फिर से हार की पटरी पर लौट गयी। इस हार के कुएँ से निकालने के इंडिया के कोच रवि शास्त्री ने उसे मदद की पेशकश की है।

Shastri-Coach
कोहली को मदद का ऑफर करते शास्त्री

शास्त्रीजी ने कल रात मूड में आने के बाद कोहली को व्हॉट्सएप पर मैसेज किया- “बोल ना चीकू आऊँ क्या, जीत मैं दिलाऊँ क्या?” इसके बाद उन्होंने एक के बाद और भी एक कई मैसेज किये।

पता चला है कि इनमें से कई मैसेज आरसीबी के कोच गैरी कर्स्टन के बारे में थे, जिन्हें हम यहाँ पर नहीं लिख सकते। इन मैसेजेज में ‘मुंह’ और ‘गोटी’ जैसी तमाम तरह की बातें थीं। लास्ट वाले मैसेज में उन्होंने लिखा- “चीकू, जब तुझे तेरा अपना कोचिंग दे रहा था तो तू कैसे धड़ाधड़ मैच जीत रहा था और अब देख गैरी गैरों की कोचिंग में तेरा क्या हाल हो गया है!”

बीसीसीआई के सूत्रों के हवाले से पता चला है कि कोहली ने कर्स्टन की जगह पर शास्त्रीजी को आरसीबी का भी कोच बनाने की माँग कर दी है। हालांकि आज तक ऐसा कभी नहीं हुआ है कि टीम इंडिया का कोच, आईपीएल की टीम को भी कोचिंग दे लेकिन कोहली के दबदबे को देखते हुए कुछ कहा नहीं कहा जा सकता।



ऐसी अन्य ख़बरें