Sunday, 21st July, 2019

चलते चलते

काला चश्मा लगा कर पूरी रात चैटिंग के लिए विराट का इंतज़ार कर रहे सुखबीर के हाथ लगी मायूसी

11, Jul 2019 By किल बिल पांडे

पीतमपुरा. विश्व कप सेमीफाइनल में न्यूजीलैंड के हाथों मिली हार ने पूरे देश के साथ-साथ कप्तान कोहली को भी ग़मगीन कर दिया है। गम का आलम ये है कि अपने आम जीवन में रिलैक्स करने के लिए की जाने वाली गतिविधियों पर भी विराट ने रोक लगा दी है।

sukhbir
विराट की राह देखता सुखबीर

खबर है कि विराट, हर मैच के बाद अनुष्का समेत अपने सारे दोस्तों के साथ ऑनलाइन डांस पार्टी किया करते थे। लेकिन कल के मैच के बाद इस प्रथा से भी चीकू ने मुँह मोड़ लिया है। इस बात की जानकारी हमें खुद सुखबीर ने दी है जो गाने से ज्यादा अपने काले चश्मे के लिए जाने जाते हैं।

सुखबीर ने फेकिंग न्यूज़ को रात के तीन बजे विडियो कॉल करके इस घटना की जानकारी देते हए कहा कि, “हर बार मैच ख़त्म होने के बाद मैं, विराट,अनुष्का भाभी और वो ढोलक वाला, हम सभी चैट पर ऑनलाइन मिलते थे! चीकू भैया हर बार मेरे जीवनकाल के सबसे हिट गाना “तारे गिन गिन..” सुनाने की फरमाइश किया करते थे! मैं भी ख़ुशी-ख़ुशी उसे पूरा कर देता था पर आज तो… ओं हो हो हो…!” -कहते-कहते सुखबीर का गला भर आया।

अपने जज़्बात पर काबू पाते हुए सुखबीर ने आगे बताया कि “हर बार की तरह इस बार भी मैंने ढोल वाले को अपने घर बुला लिया था, उसके घर में नेट की बड़ी प्रॉब्लम रहती है ना! ‘विरुश्का’ नहीं आये और मेरा गाना सुनाने का प्लान धरा का धरा रह गया, मैंने तो ‘प्रजेंस ऑफ़ माइंड’ दिखाते हुए इस गाने का सैड वर्जन भी तैयार कर लिया था! कोहली भईया, कम से कम मेरा टैलेंट तो देख लेते!” -कहते हुए सुखबीर फूट पड़ा।

सूत्रों की मानें तो विराट ही ढोल वाले की पेमेंट करने वाले थे, लेकिन अनुकूल परिस्थितियाँ ना होने पर पेमेंट लटक गया है। जिसके चलते ढोल वाला अपनी बकाया पेमेंट के लिए सुखबीर के घर के सामने धरने पर बैठ गया है।



ऐसी अन्य ख़बरें