चलते चलते

"इस साल RCB अच्छा प्रदर्शन करेगी!" -ऐसा कहने पर आकाश चोपड़ा के घर पथराव, उमेश यादव की दिलाई याद

09, Mar 2020 By Ritesh Sinha

मुंबई. सूचना मिली है कि कल रात कुछ अराजक तत्वों ने आकाश चोपड़ा के घर हमला बोल दिया और जमकर पत्थरबाजी की है। पत्थरबाजों ने ‘आकाश चोपड़ा होश में आओ, होश में आओ!’ के नारे लगाये और उनके घर की बाहरी दीवार पर उमेश यादव के पोस्टर चिपका कर रफू-चक्कर हो गये।

Aakash-Chopra
RCB की तारीफ करते आकाश चोपड़ा

ये घटना उस समय हुई है जब चोपड़ा ने दावा किया था कि इस साल IPL में RCB की टीम अच्छा प्रदर्शन कर सकती है। चोपड़ा के इस बयान के बाद भारी हंगामा हुआ था, लोगों का कहना था कि इंटरनेट सस्ता हो गया है, इसका मतलब ये तो नहीं कि कुछ भी बकते रहो!

उधर, आकाश चोपड़ा इस घटना के बाद डरे हुए हैं और किसी से बात करने से बच रहे हैं। हॉटस्टार एप्प डाउनलोड करने का वादा करने पर फ़ेकिंग न्यूज से बात करने को राजी हुए चोपड़ा ने बताया कि, “देखिए! पत्थरबाजी सिर्फ दिल्ली में ही नहीं बल्कि मेरे घर में भी हो रही है, क्या गलत कह दिया मैंने?

इस साल RCB मजबूत दिख रही थी तो मैंने भी कह दिया कि विराट कोहली कोई बड़ा धमाका कर सकते हैं, इतनी सी बात पर मेरे घर हमला करने की क्या जरूरत थी! बोलने की आजादी है नहीं, इस देश में?

चलो, पत्थर फेंक भी दिया तो कोई बात नहीं पर ये उमेश यादव की फोटो मेरे घर के बाहर लगाने की क्या जरूरत थी? ये उपद्रवी लोग इशारों में क्यों बात कर रहे हैं, दम है तो सीधे कहो ना कि उमेश यादव अकेले RCB को हरवा सकता है!” -कहते हुए आकाश पुलिस को फोन मिलाने लगा।

उधर, टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने बयान दिया है कि, “RCB मोड में जाने के लिए मैंने न्यूजीलैंड के खिलाफ जान-बूझकर अच्छा प्रदर्शन नहीं किया था ताकि IPL शुरू होने से पहले मानसिक रूप से तैयार हो सकूँ!”



ऐसी अन्य ख़बरें