Sunday, 21st July, 2019

चलते चलते

खौलते तेल में डालने के बजाय मांजरेकर की कमेंट्री सुनाकर तड़पा रहे हैं पापियों को नरक में!

08, Jul 2019 By बगुला भगत

यमलोक. पूर्व संदिग्ध क्रिकेटर और ख़ौफ़नाक कमेंटेटर संजय मांजरेकर की कमेंट्री का ख़ौफ़ अब नरक तक भी पहुँच गया है। नरक में अब पापियों को अब खौलते तेल में डालने के बजाय मांजरेकर की कमेंट्री सुनाकर तड़पाया जा रहा है।

Manjrekar-Commentary-Hell
नरक में मांजरेकर की कमेंट्री का क़हर

तीनों लोकों की ख़बर रखने वाले नारद मुनि ने फ़ेकिंग न्यूज़ को दिये एक्सक्लूसिव इंटरव्यू में बताया कि यह बदलाव वर्ल्ड कप शुरु होने के बाद किया गया है। पृथ्वी लोक से आने वाले कई प्राणियों ने नरक पहुँचकर मांजरेकर नाम के दैत्य के ख़ौफ़ की कहानियाँ सुनाईं, जिसके तुरंत बाद यमराज ने खौलते तेल की सज़ा बंद कर दी और उसकी कमेंट्री वाली सज़ा चालू कर दी।

“ये सज़ा शुरु होते ही नरक में हाहाकार मच गया है और बड़े से बड़े पापी ने भी पाप से तौबा कर ली है, सब गिड़गिड़ा रहे हैं। उसकी कमेंट्री के ख़ौफ़ का आलम ये है कि सज़ा देने वाले जल्लाद भी कानों में रुई डालकर ही कमेंट्री चालू करते हैं क्योंकि पिछले हफ़्ते चार जल्लाद कमेंट्री सुनकर ख़ुद ही तड़पने लगे थे!” -कहते कहते नारदजी ख़ुद भी काँपने लगे।

“वैसे यमराजजी ये भी सोच रहे हैं कि जब मनुष्य उसकी कमेंट्री सुनते ही पृथ्वी पर ही नरक भोग सकता है तो फिर इस नरक में भीड़ करने की क्या ज़रूरत है। वैसे भी नरक ओवर-क्राउडेड हो गया है!” यह कहकर नारदजी ‘नारायण-नारायण’ करते हुए अंतर्ध्यान हो गये।



ऐसी अन्य ख़बरें