Tuesday, 25th September, 2018

चलते चलते

शिखर 'बेफ़िकर' धवन ने पुजारा के सर फोड़ा हार का ठीकरा

07, Aug 2018 By rameshgodara

लंदन. क्रिकेट जगत में ‘गब्बर’ के नाम से मशहूर शिख़र ‘बेफ़िकर’ धवन ने पहले टेस्ट में हार का सारा ठीकरा चेतेश्वर पुजारा के सर पर फोड़ दिया है। इससे भी बड़ी हैरानी की बात ये कि अन्य सभी बल्लेबाज़ों ने भी उनके सुर में सुर मिला दिए हैं!

kohli-dhawan
कोहली से पुजारा की चुगली करते धवन

फ्री पास के जुगाड़ में लगे हमारे रिपोर्टर को शिखर ने बताया, “पुजारा ने मुझे मैच से पहले श्राप देते हुए कहा था कि तूने मेरी जगह छीनकर अच्छा नहीं किया, इसलिए भगवान तुझे रन नहीं बनाने देंगे! और उसने ये भी कहा था कि मैच के बाद कोहली मुझे पीटेगा!”

पहली बात सच होने के बाद अब धवन को दूसरी बात सच होने का डर सता रहा है, इसलिए वो कल रात कहीं अंडरग्राउंड हो गया। अर्नब के गुप्त रोग वाले सूत्रों ने बताया कि शिखर गुपचुप ढंग से भारत लौट चुका है।

इन सबके उलट, बीसीसीआई के अधिकारी बेफ़िकर धवन के अपनी ससुराल यानि ऑस्ट्रेलिया पहुँचने की संभावना जता रहे हैं। इस बीच, कोहली ने शिखर से वापस इंग्लैंड लौट आने की अपील की है। पहले टेस्ट में दो सौ रन बनाने के बाद भी टीम के हार जाने से हैरान कोहली ने आज आईसीसी को भी एक पत्र लिखा है।

उन्होंने अगले टेस्ट में अंडर-19 टीम के खिलाड़ियों को खिलाने की परमिशन देने की माँग की है। कोहली को लगता है शायद ये नये लड़के कुछ कमाल कर जायें, वरना इन ‘बुज़ुर्ग’ खिलाड़ियों से तो बुढ़ापे में किसी कमाल की उम्मीद करना बिल्कुल बेकार है।

उधर, पहले मैच में बल्लेबाज़ों के ख़राब प्रदर्शन से रोहित शर्मा भी एक नये जोश में नज़र आ रहे हैं और रात को अपने कमरे में जमकर नेट प्रैक्टिस कर अपना पसीना बहा रहे हैं।



ऐसी अन्य ख़बरें