Thursday, 21st November, 2019

चलते चलते

BCCI ने अभी कोच के नाम का एलान भी नहीं किया, शास्त्रीजी ने कोहली को पार्टी भी दे दी!

16, Aug 2019 By बगुला भगत

मुंबई. बीसीसीआई आज शाम को टीम इंडिया के हेड कोच के नाम का एलान करनी वाली है लेकिन उससे पहले एक चौंकाने वाली ख़बर आ रही है। पता चला है कि इस पद की दौड़ में सबसे आगे माने जा रहे रवि शास्त्री ने कल रात कोच बनने की ख़ुशी में पार्टी भी दे दी!

Virat-Kohli-Shastri-Party
एलान होने से पहले ही पार्टी देते शास्त्रीजी

पार्टी अटेंड करने वाले बीसीसीआई के एक अधिकारी ने नाम गुप्त रखने की शर्त पर बताया कि ताज होटल में हुई इस पार्टी में टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली भी मौजूद थे। कोहली वेस्टइंडीज़ में तीसरा वनडे ख़त्म होते ही फ़्लाइट पकड़कर सीधे मुंबई पहुँचे क्योंकि शास्त्रीजी ने पार्टी स्पेशली उन्हीं के लिए रखी थी।

पार्टी के दौरान मूड में आने के बाद शास्त्रीजी ने “कोच तो तेरा भाई ही रहेगा!” और “तेरे भाई को कोई हटा नहीं सकता!” कहते हुए कई लोगों को फ़ोन घुमा दिए और कुछ लोगों को पार्टी के फ़ोटो भी भेज दिये, जिनमें से एक फ़ोटो फ़ेकिंग न्यूज़ के हाथ भी लग गया, जिसे हम इस आर्टिकल में छाप रहे हैं।

बातों-बातों में शास्त्रीजी ने यह भी बोल दिया कि कोच पद के लिए उनका नाम तो इंटरव्यू शुरु होने से पहले ही फ़ाइनल हो गया था। कपिल देव की अध्यक्षता वाली क्रिकेट एडवाइजरी काउंसिल ने जो पाँच और लोगों के इंटरव्यू सिर्फ़ थे, वे तो सिर्फ़ फॉरमैलिटी के लिए लिये थे।



ऐसी अन्य ख़बरें