Sunday, 8th December, 2019

चलते चलते

"ऋषभ पंत के बेटे का पत्ता भी काट सकते हैं धोनी!" - बीसीसीआई सूत्र

15, Apr 2019 By बगुला भगत

मुंबई. वर्ल्ड कप 2019 के लिए बीसीसीआई ने 15 सदस्यीय टीम का एलान कर दिया है, जिसमें विकेटकीपर-बैट्समैन ऋषभ पंत को जगह नहीं मिली है। जब से यह एलान हुआ है, पंत तभी से बुरी तरह से बिदके हुए हैं।

Dhoni-Pant
“मेरे बच्चे को तो खेलने दोगे ने माही भाई!”

बीसीसीई के अधिकारी उन्हें यह कहकर मनाने की कोशिश कर रहे हैं कि “अभी तुम्हारी उम्र ही क्या है! अभी तो तुम्हारे बच्चे भी होंगे, उन्हें ज़रूर वर्ल्ड कप खेलने का मौक़ा मिलेगा।” लेकिन पंत इतने से संतुष्ट नहीं हैं, वो कह रहे हैं कि “मेरा तो चार साल के लिए कट गया लेकिन मेरे बेटे का नहीं कटना चाहिए। मुझे पक्का प्रॉमिस चाहिए कि धोनी को मेरे बेटे की जगह पे नहीं लिया जाएगा!”

हालांकि, बीसीसीआई वाले ऐसा कोई भी प्रॉमिस करने से साफ़ बचते नज़र आये और ‘तब की तब देखेंगे!’ कहते हुए निकल गये। बाद में एक अधिकारी ने नाम गुप्त रखने की शर्त पर कहा कि “ये कल का लौंडा है, इसे क्या पता! माही तब से खेल रहा है, जब ये पैदा भी नहीं हुआ था और वो तब तक खेलेगा, जब इसका बच्चा पैदा होगा।”

“विकेटकीपर्स का करियर तो धोनी की फ़ेवरेट डिश है। इस पंत से पहले वो पार्थिव, साहा, कार्तिक, ओझा, उथप्पा, ईशान किशन और संजू सैमसन के करियर का करियर चट कर चुके हैं…वो भी बिना डकार लिये!” -अधिकारीजी ने मुस्कुराते हुए कहा और वीआईपी बॉक्स में आईपीएल का मैच देखने चले गये।



ऐसी अन्य ख़बरें