Wednesday, 17th July, 2019

चलते चलते

गले में नींबू-मिर्ची लटकाकर उतरेंगे आज RCB के प्लेयर, घोड़े की नाल भी रखेंगे जेब में

07, Apr 2019 By बगुला भगत

बैंगलुरू. आरसीबी की टीम ने सब कुछ करके देख लिया लेकिन उसे अभी तक जीत नसीब नहीं हो पायी है। लगातार पाँच मैच हारने के बाद आज वो अपना छठा मैच खेलने उतर रही है, जिसमें उसके खिलाड़ी एक और टोटका ट्राई करने वाले हैं। आज उनका नींबू-मिर्ची लटकाकर उतरने का प्लान है।

lemon-and-green-chilli
कोहली की माला

टीम के कप्तान कोहली ने अब से थोड़ी देर पहले पवन नेगी को मंडी भेजकर 5 किलो नींबू-मिर्ची मँगा ली हैं, जिसकी मालाएँ बनाई जा रही हैं। इसके अलावा, प्लेयर्स अपनी जेब में घोड़े की नाल भी रखने वाले हैं।

टीम के कोच गैरी कर्स्टन ने बताया कि “ये सब हम बुरी नज़र से बचने के लिए कर रहे हैं क्योंकि हमारे प्लेयर्स को अपोजिशन वालों की नज़र लग रही है, ख़ास तौर से बॉलर्स को!”

“लेकिन दिल्ली की टीम में आंद्रे रसेल थोड़े ही है, फिर आप बॉलर्स की जेब में घोड़े की नाल क्यूँ रखवा रहे हो?” इस पर कर्स्टन बोले, “हम कोई भी रिस्क नहीं लेना चाहते।”

“हमारे बॉलर्स को देखकर सब शेर बन जाते हैं। पता नहीं साला कौन पेल दे!” -यह कहकर वो अपनी माला में नींबू डालने लगे।

हमने इस बारे में कोहली से भी बात करनी चाही लेकिन उन्होंने हमारे रिपोर्टर को एक हरी मिर्च दिखाते हुए कोई आपत्तिजनक सा इशारा किया और मोबाइल पर “जानू..जानू..बात तो सुनो..!” करते हुए चले गये।

तो अब ये देखना दिलचस्प रहेगा कि नींबू-मिर्ची से आज आरसीबी की बात बनती है या टीम को जीत के लिए फ़ाइनली शाहजी से ही बात करनी पड़ेगी।



ऐसी अन्य ख़बरें