Wednesday, 22nd May, 2019

चलते चलते

विपक्षी टीम के प्लेयर्स को दारू और पैसे बाँटते पकड़े गये कोहली

08, Apr 2019 By बगुला भगत

चंडीगढ़. आईपीएल में लगातार 6 मैच हारने के बाद आरसीबी की टीम अब नेताओं वाली हरकतों पर उतर आई है। पुलिस ने देर रात RCB के पार्थिव पटेल, युजवेंद्र चहल और पवन नेगी को शराब और नकदी के साथ गिरफ़्तार किया है, जबकि एक प्लेयर अंधेरे का फायदा उठाकर भाग गया। पुलिस का दावा है कि वो कोहली था और ये सारा माल किंग्स इलेवन पंजाब के प्लेयर्स में बाँटने के लिए ले जाया जा रहा था, जिसके साथ RCB को अगला मैच खेलना है।

rcb-liquor-cash
पकड़ा गया कैश और दारू

चंडीगढ़ के डीजीपी संजय बेरीवाल ने ज़ब्त की गयी शराब और नकदी को मीडिया के सामने पेश करते हुए कहा कि “जिस तरह हमारे नेता चुनाव जीतने के लिए लोगों में दारू और पैसे बाँटते हैं, उसी तरह ये RCB वाले भी मैच जीतने के लिए विपक्षी प्लेयर्स को दारू और पैसों का लालच दे रहे हैं।”

फिलहाल पार्थिव, चहल और नेगी से पूछताछ चल रही है। ‘इतना सारा पैसा और शराब कहाँ ले जा रहे थे?’-  वे इसका कोई संतोषजनक जवाब नहीं दे रहे हैं। ये तीनों पुलिस को यह कहकर घुमा रहे हैं कि हम तो ये मैच हारने के ग़म में पीने के लिए ले जा रहे थे।

इस बीच, बीसीसीआई के सूत्रों का दावा है कि वर्ल्ड कप की कप्तानी कोहली से छीनकर वापस धोनी को सौंपी जा सकती है। उनका कहना है कि आईपीएल में ये पूरी तरह से साबित हो गया है कि कोहली, धोनी के बिना कुछ नहीं कर सकते। उन्हें सलाह लेने के लिए स्टंप्स के पीछे धोनी चाहिए ही चाहिए!



ऐसी अन्य ख़बरें