चलते चलते

'कोरोना' को सितंबर तक कायम रखना चाहते हैं RCB के फैंस, व्रत और हवन का दौर शुरू

18, Mar 2020 By Guest Patrakar

एजेंसी. कोरोना वायरस के चलते आईपीएल को 15 अप्रैल तक टाल दिया गया है, सूत्रों की मानें तो अगर हालात तब भी नहीं सुधरे तो इस तारीख को और आगे बढ़ाया जा सकता है।

ipl fan
कुछ तो करना पड़ेगा!

जाहिर है इस कदम से IPL के फैंस नाराज हैं और ‘कोरोना’ को जल्दी नौ दो ग्यारह होने के लिए कह रहे हैं, पर इस दुनिया में कुछ लोग ऐसे भी हैं जो इस बात से इत्तेफाक नहीं रखते, इन जीवों का नाम है- RCB के फैंस!

जी हाँ, RCB के फैंस नहीं चाहते कि हालात अभी सामान्य हों क्योंकि अगर ऐसा हो गया तो IPL का मंच सज जाएगा और उनकी टीम को एक बार फिर हार का मुँह देखना पड़ेगा, परंपरा जो चली आ रही है!

रॉयल चैलेंजर बैंगलोर (RCB) एक मजबूत टीम होने के बावजूद एक बार भी ट्रॉफी नहीं जीत पाई है, कभी सेमी-फाइनल में जाकर टीम फुस्स हो जाती है तो कभी फाइनल में घुटने टेक देती है। ऐसे में उनके फैंस को बहुत बेइज्जती झेलनी पड़ती है।

अब उनका प्लान है कि ‘कोरोना’ को कैसे भी करके सितंबर तक रोक लिया जाए ताकि कम से कम 2020 में तो चैन से जी सकें। RCB फैंस ने IPL रोकने के लिए ‘व्रत’ और ‘हवन’ करना भी शुरू कर दिया है।

हमने ऐसे ही एक फैन राहुल कस्तूरी से बात करी, उसने कहा कि, “हमें मालूम है हमारी टीम इस बार भी नहीं जीतेगी, जो टीम क्रिस गेल, डीविलियर्स और कोहली के चरम पर होने के बाद भी जीत नहीं पाई वो अब क्या उखाड़ लेगी?

इसलिए हम पूजा-पाठ का सहारा ले रहे हैं, हमारे पास और कोई रास्ता भी तो नहीं है ना! देखिए! एक बात स्पष्ट कर दूँ कि हम नहीं चाहते कि किसी की जान-माल का नुकसान हो पर कैसे भी करके IPL रद्द करवाओ यार! बहुत हो गया!” -कहते हुए राहुल गिड़गिड़ाने लगा।



ऐसी अन्य ख़बरें