Friday, 18th January, 2019

चलते चलते

अब शास्त्री ने अनुष्का को बताया मधुबाला से बेहतर, जीत के बाद पार्टी में दिया बयान

08, Jan 2019 By बगुला भगत

सिडनी. ऑस्ट्रेलिया में टेस्ट सीरीज की जीत को 1983 के वर्ल्ड कप से भी बड़ा बताने के बाद कोच रवि शास्त्री ने एक और हैरतअंगेज़ बयान दिया है। इस बार शास्त्रीजी ने अनुष्का शर्मा को मधुबाला से बेहतर बताया है।

Shastri-Anushka-Kohli
कोहली और अनुष्का के साथ कोच शास्त्री

यह सब उन्होंने जीत के बाद पार्टी में जश्न मनाते हुए कहा। और ऐसा उन्होंने एक बार नहीं, कई बार कहा। पार्टी में मौजूद लोगों ने उनसे कहा भी कि “बहुत हो गया कोच साब! अब बस करो!” लेकिन वो वहीं नहीं रुके। इसके बाद वो अनुष्का को माधुरी, श्रीदेवी, कैटरीना, दीपिका…सबसे बेहतर बताने लगे।

फिर वो कोहली के सर पे हाथ फिराते हुए बोले, “और कोहली तो सबसे महान है ही!” इस बारे में टीम इंडिया के एक प्लेयर ने नाम ना छापने की शर्त पर कहा “कोच साब ने कुछ ज़्यादा ही ‘एक्स्ट्रा लार्ज’ बना लिए थे, इसी वजह से और भी पता नहीं क्या-क्या बोल रहे थे। हमें तो आदत हो गयी है, ये सब सुनने की!”

यह कहकर वो अपने कमरे की तरफ़ बढ़ गये, दूसरे प्लेयर्स भी एक-एक कर चले गये। सबसे लास्ट में वहाँ शास्त्रीजी ही रह गये, जो कुछ और चीज़ों को ‘लार्ज’ कर रहे थे। उन्होंने एक बैरे को भी वहीं पकड़कर बिठा लिया।

जब सुबह उन्हें रात वाली बात याद दिलाई गयी तो वो सफ़ाई देते हुए बोले “थोड़ी देर के लिए ‘बोटी’ मुँह में आ गयी थी…मेरा मतलब…चिकन की बोटी गले में अटक गयी थी! इसलिए मुँह से कुछ और निकल गया!”



ऐसी अन्य ख़बरें