Friday, 22nd November, 2019

चलते चलते

राकेश ओमप्रकाश मेहरा बनायेंगे चेतेश्वर पुजारा पर फिल्म ‘भाग पुज्जू भाग’, फरहान अख्तर ने शुरू की तैयारी

07, Oct 2019 By किल बिल पांडे

मुंबई. भारतीय सिनेमा को ‘रंग दे बसंती’, ‘भाग मिल्खा भाग’ जैसी कालजयी फ़िल्में देने वाले मशहूर फिल्म निर्देशक राकेश ओमप्रकाश मेहरा ने अपनी अगली फिल्म की घोषणा कर दी है। मिल्खा सिंह पर बायोपिक बनाने के बाद इस बार राकेश, भारतीय मिडिल आर्डर की शान चेतेश्वर पुजारा पर आधारित फिल्म ले कर आ रहे हैं जिसका नाम होगा ‘भाग पुज्जू भाग’

pujara
फिल्म की खबर सुनते ही पुजारा का रिएक्शन

विशाखापत्तनम में भारत-साउथ अफ्रीका के बीच पहले टेस्ट मैच के चौथे दिन का खेल समाप्त होते ही राकेश ने ट्वीट कर इसकी जानकारी दी। किसी स्पोर्ट्समैन के जीवन पर आधारित यह उनकी दूसरी बायोपिक होगी।

खबर हाथ लगते ही अपनी जान पर खेलकर, आधी रात को राकेश के घर चोरी छुपे घुसे, फ़ेकिंग न्यूज़ रिपोर्टर को जानकारी देते हुए राकेश ने बताया कि, “मैं काफी लंबे समय से अपनी अगली फिल्म के सब्जेक्ट की तलाश में था! आज टेस्ट मैच में रोहित शर्मा और पुजारा के बीच का तालमेल देख कर मेरे दिमाग की बत्ती जल गई!”

“पुजारा के रन ना भागने पर जिन ‘प्रेरणादायक’ शब्दों का प्रयोग शर्मा जी के लड़के ने किया, उन्हें सुनकर तो मेरी आधी स्क्रिप्ट वहीँ फाइनल हो गयी। मैंने आव देखा ना ताव, तुरंत फरहान अख्तर को फ़ोन मिला दिया!“ -राकेश ने कोरे कागजों को तेज़ी से भरते हुए कहा।

इत्तेफाफ़ से हमारे रिपोर्टर को फरहान भी उसी छज्जे पर मिल गए, जो लगातार एक ही जगह पर चुपचाप खड़े हुए थे। इसका कारण बताते हुए राकेश ने बताया, “यह तो अभी से तैयारी में लग गया है, जब से पता चला है कि पुजारा का रोल करना है, तब से ही बिना टस से मस हुए एक ही जगह पर खड़ा रहता है, करैक्टर में घुस ही गया गया है लड़का!” -राकेश ने फरहान की नज़र उतारते हुए कहा।

यह पूछे जाने पर कि, अगर उनकी पिक्चर बेकार बनी तो क्या होगा? तो राकेश ने मुस्कुराते हुए जवाब दिया कि, ”भाईसाब! ‘अक्स’ और ‘मिर्ज़या’ जैसे हादसे मेरे ही हाथों से हुए हैं, अब उससे बुरा और क्या बना लूँगा?”

सूत्रों की मानें तो रोहित शर्मा के रोल के लिए गैंग्स ऑफ़ वासेपुर से किसी बंदे की कास्टिंग की जाएगी ताकि पुजारा को गाली दिए जाने वाले सीन में चार चाँद लग सके।



ऐसी अन्य ख़बरें