Friday, 19th October, 2018

चलते चलते

"तुम्हारे लड़के ने हमारे बेटे को जान-बूझ के आउट कराया है"- कोहली के घर पे चढ़ गये पुजारा के घरवाले

11, Aug 2018 By बगुला भगत

नयी दिल्ली/मुंबई/राजकोट. हमारे देश में जब किसी खेल में बच्चों के बीच में कोई झगड़ा हो जाता है तो पिटने वाले बच्चे के घरवाले दूसरे बच्चे के घर पे चढ़ाई कर देते हैं। कुछ ऐसा ही हुआ इंग्लैंड में पुजारा के रन आउट होने के बाद!

pujara-run-out1
पुजारा को पैवेलियन छोड़ने जाते कोहली

लॉर्ड्स में जैसे ही विराट कोहली ने चेतेश्वर पुजारा को रन आउट कराया, पुजारा के घरवाले दिल्ली की फ़्लाइट पकड़कर कोहली के घर पहुँच गये और कोहली के घरवालों को जमकर खरी-खोटी सुनाई।

जो भी हमारे देश में बोली जाती हैं, उन्होंने वे सारी गालियाँ पेलनी शुरु कर दीं- “पहले मैच में तो हमारे लड़के को खिलाया नहीं और अब खिलाया तो उसे रन आउट करवा दिया! भगवान करे तु्म्हारा बेटा हर मैच में रन आउट हो जाये!”

गाली सम्राट (कोहली) की फ़ैमिली भी भला कैसे चुप रहती! वे भी घर के अंदर से चालू हो गये।

“मेरा मुँह मत खुलवाओ! 50 गेंद पे 5 रन भी नहीं बनाता तुम्हारा लौंडा! अच्छा हुआ उसे आउट करवा दिया, नहीं तो इंडियन टीम के 100 रन भी नहीं बनते।” -घर के अंदर से विराट की मम्मी ने चिल्लाकर कहा।

“हमारा कम से कम पिच पे खड़ा तो रहता है! तुम्हारे की तरह, लुगाई के चक्कर में आउट हो के तो नहीं आता!” -पुजारा की मम्मी ने हाथ लहराते हुए जवाब दिया।

अंतिम समाचार मिलने तक दोनों तरफ़ से हमले जारी थे और पुलिस दोनों खिलाड़ियों के घरवालों को शांत करने की कोशिशों में लगी हुई थी। हालांकि, दिल्ली का होने की वजह से गालियों में कोहली के घरवालों को पुजारा की फ़ैमिली पे बढ़त मिली हुई थी।



ऐसी अन्य ख़बरें