Friday, 20th September, 2019

चलते चलते

पाकिस्तान टीम ने किया मोदीजी का शुक्रिया, कहा- "हारने पर नहीं पड़ेंगे इस बार टमाटर!"

16, Jun 2019 By Guest Patrakar

खेल ब्यूरो. पाकिस्तानी टीम ने भारतीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को चिट्ठी लिखकर ‘शुक्रिया’ कहा है। सूत्रों की मानें तो टीम ने ऐसा इसलिए किया है क्योंकि मोदीजी की वजह से उन्हें बहुत बड़ा फायदा होने वाला है। दरअसल, उन्हें पूरा यकीन है कि इस बार भारत से हारने पर उन्हें अंडे और टमाटर नहीं पड़ेंगे! क्या है पूरा मामला, आइए विस्तार से जानते हैं-

pak-player
कुछ भी हो…टिमाटर नहीं पड़ेंगे !

मामले की तह तक जाने के लिए हमारे संवाददाता ने पाकिस्तानी कप्तान सरफ़राज़ अहमद से बात करी, उसने बताया कि, “पहले जब हम इंडिया से हारते थे तो हम पर लानत के साथ-साथ गंदी गालियाँ और अंडे व टमाटर भी फेंके जाते थे!

हम जैसे ही पाकिस्तान पहुँचते अंडों और टमाटरों का ढेर लग जाता था। लेकिन पुलवामा के बाद जबसे भारत ने हम पर शिकंजा कसा है, तब से हमारे यहाँ टमाटर और अन्य सामानों के भाव आसमान छू रहे हैं! इस बार टमाटर फेंकना तो दूर, खाने तक को नसीब नहीं हो रहा है!

ऐसे में अगर हम हार भी गये तो लोग हम पर अब ‘टिमाटर’  और अंडे नहीं मारेंगे! इसलिए हम मोदीजी से बहुत ख़ुश हैं और प्रधानमंत्री मोदी के इस फ़ैसले पर उनका शुक्रिया अदा करते हैं!” -सरफ़राज़ ने अपनी बात पूरी की और कैच छोड़ने की प्रैक्टिस करने चले गये।

हालाँकि पाकिस्तानी फैंस कुछ अलग ही खिचड़ी पका रहे हैं। ख़बरों की मानें तो फैंस ने टमाटर और अंडों की कमी, ऊँट और बकरी की लीद से पूरा करने की ठान ली है।

उनका मानना है कि भले ही देश में ग़रीबी छाई हुई हो लेकिन अगर पाकिस्तान हारा तो हम गोबर से उनका स्वागत करेंगे और जीत गए तो टमाटर भेंट करके।

टमाटर और अंडे तक तो सही था लेकिन गोबर और लीद को देखते हुए शायद पाकिस्तान इस बार भारत से जीतने के लिए जी जान लगा देगा।



ऐसी अन्य ख़बरें