Sunday, 21st July, 2019

चलते चलते

मैच से पहले मानचेस्टर में मेंढकों की शादी करवाएगी पाकिस्तानी टीम

16, Jun 2019 By Guest Patrakar

मानचेस्टर. अगर आपको लगता है कि ‘मेंढकों की शादी करवाने से बारिश होती है’ वाले टोटके पर सिर्फ भारत के लोग विश्वास करते हैं तो आप ग़लत हैं। इस सिद्ध टोटके में पाकिस्तानी क्रिकेट टीम भी भरपूर विश्वास करती है, यही वजह है कि भारत के विरूद्ध अपने मुक़ाबले से पहले उन्होंने दो मेंढकों की शादी करवाने का प्लान बनाया है। लेकिन ऐसा क्यों? आइये जानते हैं-

frog
शादी की शॉपिंग करते वर-वधू

पाकिस्तान क्रिकेट टीम के मैनेजर खालिद भुट्टावाला ने फ़ेकिंग न्यूज़ से बातचीत के दौरान बताया “हमने यह टोटका भारत में कई बार देखा है और कई बार इसे कारगर साबित होते भी सुना है! हम यह विश्व प्रसिद्द टोटका मानचेस्टर के मैदान में भी करने की सोच रहे हैं ताकि बारिश को बुलाया जा सके!

वो क्या है ना, अगर ऐसा हो गया तो मैच ही नहीं होगा और हमें भारत से हार झेलनी नहीं पड़ेगी! इसके लिए हमने खास कानपुर से दो मेंढक-मेंढकी इम्पोर्ट किये हैं, जो कहीं भी बारिश करवाने के लिए मशहूर हैं!

जहाँ एक ओर पाकिस्तान, मेंढक-मेंढकी की शादी कराने को उतारू है, वहीं भारत इस शादी को किसी भी हाल में रोक देना चाहता है। भारतीय टीम मैनेजर रंजन गुगले का कहना है “हम यह शादी नहीं होने देंगे, यह भारत-पाक क्रिकेट फैंस के ख़िलाफ़ साजिश है!

हमें एक अच्छा मैच होने देना चाहिए ताकि हम 2017 चैम्पीयंज़ ट्रोफ़ी का बदला ले सकें! हम यह शादी रुकवाने के लिए इंग्लैंड की कोर्ट तक जाएँगे क्योंकि यहाँ के क़ानून के हिसाब से दो जानवरों की ज़बरन शादी करवाना क़ानूनन अपराध है! ज़रूरत पड़ी तो हम उन मेंढकों को ग़ायब भी करा देंगे, पर शादी नहीं होने देंगे!”

क्या भारत-पाक दुश्मनी के कारण मेंढकों की ‘ग़दर एक प्रेम कथा’ बनेगी, जानने के लिए पढ़ते रहिए फ़ेकिंग न्यूज़।



ऐसी अन्य ख़बरें