Tuesday, 19th November, 2019

चलते चलते

"अगर धोनी ने बलिदान बैज नहीं हटाया तो हम भी 'हाफ़िज़ बैज' पहनकर खेलेंगे!", पाक मंत्री ने दी धमकी

08, Jun 2019 By बगुला भगत

लंदन/इस्लामाबाद. टीम इंडिया के विकेटकीपर एमएस धोनी के दस्तानों पर लगे बैज पर पाकिस्तान का विरोध बढ़ता ही जा रहा है। अब उसने धमकी दी है कि अगर आईसीसी ने धोनी का बैज नहीं हटवाया तो हम भी दस्तानों पर ‘हाफ़िज़ बैज’ लगाकर खेलेंगे।

dhoni-fawad-hussain
हाफ़िज़ बैज की धमकी देते पाक मंत्री

पाकिस्तान के साइंस एंड टेक्नोलॉजी मिनिस्टर चौधरी फ़वाद हुसैन ने मीडिया के सामने खुली धमकी देते हुए कहा कि अगर आईसीसी ने धोनी के दस्तानों से वो सेना का बलिदान बैज नहीं हटवाया तो फिर हमारा कीपर भी हाफ़िज अंकल का बैज लगाकर खेलेगा।

इतना ही नहीं, पाकिस्तान ने आज सुबह की फ़्लाइट से ‘हाफ़िज़ बैज’ वाले नये दस्ताने लंदन रवाना भी कर दिये हैं।

दरअसल, पाकिस्तान में विपक्षी पार्टियाँ अपनी सरकार को निशाना बनाते हुए कहने लगी थीं कि वो इंडिया वाले सेना का बलिदान बैज पहनकर खेल रहे हैं तो तुम चूड़ियाँ पहनकर क्यों नहीं खेल लेते। नालायको!

मंत्रीजी इसी के जवाब में बोल रहे थे। उन्होंने कहा कि हमारे प्लेयरों ने चूड़ियाँ नहीं पहन रखी हैं, वे भी दस्ताने पहनते हैं और उन्हें भी उन पर बैज लगाना आता है।

इस बीच, पता चला है कि पाकिस्तान के कुछ प्लेयर तो अपने दस्तानों पर वीना मलिक का बैज लगाकर खेलने की भी धमकी भी दे रहे हैं, ताकि उसे देखकर इंडियन बॉलर्स का दिमाग सटक जाये और वे उल्टी-सीधी गेंदें फेंकने लगें।



ऐसी अन्य ख़बरें