Tuesday, 19th November, 2019

चलते चलते

"क्लाउड है, बारिश हो रही है तो एक बेनिफ़िट है, हम हार से बच सकते हैं!" - इमरान

15, Jun 2019 By बगुला भगत

मैनचेस्टर/इस्लामाबाद. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की क्लाउड थ्योरी का फ़ायदा अब हमारा पड़ोसी मुल्क़ भी उठा रहा है। पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान ख़ान ने हमारे मोदीजी के आइडिया को चुराकर अपनी क्रिकेट टीम को हार से बचने का नुस्ख़ा बता दिया है।

Imran-Modi-Cloud-Theory
मोदीजी की नकल करते इमरान ख़ान

आज सुबह अपनी टीम के साथ एक वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग में इमरान ने कहा कि “क्लाउड है, बारिश हो रही है तो एक बेनिफ़िट है, हम हार से बच सकते हैं!”

तो उधर से सरफ़राज़ बोला, “बाई एंड लार्ज ओपिनियन ये आ रहा है एक्सपर्ट्स का कि मैच की डेट बदल दें तो मैच हो सकता है। अगर ऐसा हो गया तो क्या होगा इमरान भाई?”

“देखो बच्चे! बादल और बारिश की वजह से अब तक वर्ल्ड कप में चार मैच धुल चुके हैं और मेरा ये रॉ विज़डम है कि हमारा और एंडिया वाला मैच भी ज़रूर धुलेगा, तो जाओ और मज़े करो!” -इमरान ने टीम का हौसला बढ़ाते हुए कहा।

“हम भी अल्लाह-ताला से दुआ करते हैं कि ये क्लाउड और बारिश इसी तरह बनी रहे और हम एंडिया के हाथों सातवीं ज़लालत से बच जायें। आमीन!” – सरफ़राज़ ने दोनों हाथ आसमान की तरफ़ उठाते हुए कहा। इसके बाद वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग ख़त्म हो गयी और इमरान वापस मैट्रीमोनियल साइट देखने लगे।

इस कॉन्फ्रेंसिंग का नतीजा ये हुआ है कि पाकिस्तानी टीम ने ये मान लिया है कि 16 जून को हर हाल में बारिश होगी और मैच रद्द हो जायेगा। इसलिए वे लोग अब प्रैक्टिस भी नहीं कर रहे हैं दिन-रात पबजी खेल रहे हैं।



ऐसी अन्य ख़बरें