Monday, 26th August, 2019

चलते चलते

इमरान ने शाहजी से की 'न्यूज़ीलैंड-मुक्त वर्ल्ड कप' बनाने की रिक्वेस्ट, अपने 'मिशन 350+' के लिए माँगी मदद

04, Jul 2019 By बगुला भगत

इस्लामाबाद. इंग्लैंड ने भारत और न्यूज़ीलैंड को हराकर पाकिस्तान के लिए सेमीफ़ाइनल के दरवाज़े लगभग बंद कर दिये हैं। ऐसी मुश्किल घड़ी में पाकिस्तान को बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह की याद आयी है और उनसे मदद माँगी है।

Amit-Shah-Phone1
“मोटाभाई अब तो आप ही कुछ कर सकते हो!”

पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान ख़ान ने कल रात शाहजी को अर्जेन्ट कॉल लगाया और उनसे ‘न्यूज़ीलैंड-मुक्त वर्ल्ड कप’ बनाने की गुहार लगाई और बांग्लादेश के ख़िलाफ़ पाकिस्तान के ‘मिशन 350+’ को अचीव करने में मदद माँगी।

इमरान ने उनकी ख़ुशामद करते हुए कहा, “मोटाभाई आपने आज तक जितने भी प्लस वाले टारगेट रक्खे हैं, वे सब अचीव किये हैं, तो इस बार हमारा भी ये 350+ वाला टारगेट अचीव करा दीजिए।” शाहजी फ़ोन पर ‘हूँ-हाँ’ करते रहे और लास्ट में बात को टालने के अंदाज़ में “देखता हूँ!” कहकर फ़ोन रख दिया।

बाद में एक रिपोर्टर ने इमरान से पूछा कि “इसमें शाहजी क्या कर सकते हैं?” इस पर इमरान ने कहा, “वो कुछ भी कर सकते हैं…कुछ भी! विपक्षी टीम के प्लेयर्स को तोड़ सकते हैं, उनकी पूरी टीम को हमारी टीम में शामिल करा सकते हैं या उनके सारे प्लेयर्स से इस्तीफ़ा दिला सकते हैं।”

“अगर शाहजी से भी बात ना बनी तो?” रिपोर्टर ने फिर पूछा तो इमरान ने कुछ सोचते हुए कहा- “तो एक रास्ता और है!” “वो क्या?” तो इमरान क्यूपिड की तरह मुस्कुराते हुए बोले, “अमर सिंह! वो सूटकेस लेकर जाएँगे और एक ही रात में सबकुछ सेट कर देंगे।”



ऐसी अन्य ख़बरें